डिलीवरी से पहले ही अलाना पांडे ने कर दिया बच्चे के जेंडर का खुलासा, जानिए बेटे या बेटी में से किसे देंगी जन्म

अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे इस समय अपना प्रेग्नेंसी टाइम काफी एन्जॉय कर रही हैं. हालांकि, डिलीवरी से पहले ही उन्होंने खुलासा कर दिया है कि वह बेटे या बेटी में से किसे जन्म देने वाली हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 21, 2024, 07:52 PM IST
    • अलाना ने किया जेंडर का खुलासा
    • अलाना पांडे ने शेयर किया वीडियो
डिलीवरी से पहले ही अलाना पांडे ने कर दिया बच्चे के जेंडर का खुलासा, जानिए बेटे या बेटी में से किसे देंगी जन्म

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) की कजिन आलाना पांडे जल्द ही मां बनने वाली हैं. हाल ही में आलाना ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए प्रेग्नंसी का ऐलान किया था. अनन्या की कजिन इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को भरपूर एन्जॉय कर रही है. इस दौरान भी वह लगातार अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और बेबी बंप दिखाते हुए नए-नए फोटोशूट्स शेयर कर रही हैं. हालांकि, इस बार अलाना अपने बच्चे का जेंडर रिवील करने को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

अलाना ने शेयर किया वीडियो

अलाना ने हाल ही में अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पति इवोर मैकक्रे के साथ नर आ रही हैं. यहां दोनों को केक कटते हुए देखा जा रहा है. वीडियो में कपल काफी उत्साहित दिख रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

वहीं, केक कटने के बाद दोनों बेहद खुश दिखते हैं. इसके साथ अलाना ने कैप्शन में लिखा, 'किसका अनुमान सही है?' इसके बाद अब अलाना ने अपने होने वाले बच्चे का जेंडर बता दिया है.

फोटोज में बताया जेंडर

अलाना कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह इवोर के साथ पोज दे रही हैं. दोनों ने हाथ में केक पीस का कप पकड़ा हुआ है. इसी के साथ उन्होंने बताया कि वह बेटे को जन्म देने वाली हैं.

अलाना ने कैप्शन में लिखा, 'मैं आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती मेरे नन्हे बेटे.' ऐसे में अब अलाना का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

जल्द डेब्यू करेंगी अलाना

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अलाना पांडे जल्द ही भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. बताया जा रहा है कि अलाना को करण जौहर की अपकमिंग वेब सीरीज 'द ट्राइब' में देखा जाने वाला है. बीते मंगलवार को अलाना पति इवोर के साथ 'द ट्राइब' के इवेंट में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: अनुज कहेगा अनुपमा को फाइनल गुडबाय, वनराज फिर देगा ताने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़