अनन्या पांडे बनने वाली हैं मौसी, बहन अलाना ने बेबी बंप फ्लॉन्ट कर दी खुशखबरी

Alanna Panday Pregnancy: अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट कर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सुनाई है. उन्होंने एक खूबसूरत सा वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. इसमें वह पति इवोर संग पोज देती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2024, 02:31 PM IST
    • अलाना पांडे ने सुनाई खुशखबरी
    • अलाना ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
अनन्या पांडे बनने वाली हैं मौसी, बहन अलाना ने बेबी बंप फ्लॉन्ट कर दी खुशखबरी

Ananya on Alanna Panday Pregnancy: एक्ट्रेस अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे बेशक फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं, लेकिन उन्होंने अपने ग्लैमरस और स्टाइलिश अंदाज से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है. इसी बीच अब अलाना ने अपने चाहने वालों को एक खुशखबरी दे दी है. दरअसल, जल्द ही वह मां बनने वाली हैं और अनन्या मौसी बनने जा रही हैं. अलाना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं.

अलाना ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

अलाना ने बुधवार, 28 फरवरी 2024 को एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें वह पति इवोर मैकक्रे संग नेचर-थीम मैटरनिटी फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. यहां अलावा और इवोर को किसी जंगल जैसे एरिया में देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

अलाना ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने स्टनिंग पोज दिए हैं. कपल यहां बेहद खुश और रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है. वहीं, अलाना अपनी सोनोग्राफी भी इस वीडियो क्लिप में शेयर की हैं.

अलावा दिखी खूबसूरत

अलाना ने इस दौरान फ्लोरल प्रिंटेड रिवीलिंग गाउन कैरी किया है. उन्होंने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को मैसी वेवी टच देकर ओपन रखा है. इस लुक में अलाना बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वहीं, इवोर व्हाइट शर्ट और ट्राउजर में काफी हैंडसम दिख रही हैं.

कपल को मिली शुभकामनाएं

अलाना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हम आपसे पहले से ही बहुत प्यार करने लगे हैं, हम आपसे मिलने का इंतजार नहीं पा रहे.' वहीं, इवोर ने भी इस पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, 'मैं हमारे बच्चे से मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, मैं तुमसे प्यार करता हूं.' ऐसे में अलाना और इवोर को ढेरों शुभकामनाएं मिलने लगी हैं. दूसरी ओर अलाना ने अपनी अनन्या अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में खुशी करते हुए लिखा, 'मैं मासी बनने वाली हूं.'

2023 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि अलाना और इवोर ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद बीते वर्ष शादी करने का फैसला किया. दोनों की शादी पिछले साल मार्च में हिंदू रीति-रिवाज से हुई. शादी और सभी फंक्शन्स का आयोजन मुंबई में किया गया था. इस खास मौके पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत की थी.

ये भी पढ़ें- विक्की जैन नहीं करना चाहते थे अंकिता लोखंडे से शादी, एक्ट्रेस के खुलासे ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़