Rapper Theophilus London Missing: एक सप्ताह से लापता हैं अमेरिकी रैपर, परिवार ने दर्ज कराई रिपोर्ट

Rapper Theophilus London Missing: मशहूर अमेरिकी रैपर थियोफिलस लंदन पिछले एक सप्ताह से मिसिंग हैं. अब उन्हें लेकर परिवार को भी चिंता सताने लगी हैं. ऐसे में अब रैपर के परिवार ने उनके गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज करवा दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2022, 08:32 PM IST
  • अमेरिकी रैपर थियोफिलस गुमशुदा हैं
  • लॉस एंजेलिस की पुलिस जांच में जुटी है
Rapper Theophilus London Missing: एक सप्ताह से लापता हैं अमेरिकी रैपर, परिवार ने दर्ज कराई रिपोर्ट

नई दिल्ली: अमेरिका के जाने माने रैपर थियोफिलस लंदन (Theophilus London) को लेकर बड़ी खबर आ रही हैं. कहा जा रहा है कि रैपर पिछले एक सप्ताह से गुमशुदा हैं. हाल ही में उनके परिवार और दोस्तों ने इस बात की सूचना लॉस एंजेलिस पुलिस को दी है. अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रैपर के परिवार के सदस्यों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवा दी है और इसके बाद से ही पुलिस उनकी जांच में जुट गई है. पुलिस ने थियोफिलस का पता लगाने के लिए लोगों से भी मदद मांगी है.

पुलिस ने मांगी लोगों से मदद

खबरों की मानें तो पुलिस थियोफिलस के सभी ठिकानों का पता लगाने की कोशिश कर रही है. लॉस एंजेलिस पुलिस डिपार्टमेंट (LAPD) ने रैपर की तलाश करते हुए सभी आम लोगों के लिए भी एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने मदद मांगी है. पुलिस ने कहा, 'अगर किसी के पास भी रैपर से जुड़ी कोई जानकारी हो वह LAPD या उनके भाई मिखाइल नोएल को इंस्टाग्राम @iamdjkellz से संपर्क करें.' फिलहाल पुलिस के बारे में थियोफिलस के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

पिता ने जारी किया थियोफिलस के लिए नोट

थियोफिलस के पिता लैरी मोसेस लंदन ने भी अपने बेटे की तलाश में एक नोट जारी किया है. उन्होंने इसमें कहा, 'थियो तुम्हारे पिता तुमसे बहुत प्यार करते हैं बेटे. हम तुम्हें बहुत याद कर रहे हैं. सभी रिश्तेदार और दोस्त तुम्हारी तलाश में हैं. तुम जहां भी हो, हमें कोई संकेत भेजो, हम तुम्हें लेने आएंगे.' थियोफिलस लंदन का विवरण कुछ इस तरह दिया गया है- उम्र 35 साल, रंग-काला, लम्बाई 6'2, वजन 175 पाउंड, आंखें गहरे भूरे रंग की है.

जनवरी में रिलीज हुआ थियोफिलस का एलबम

गौरतलब है कि थियोफिलस अपने 2015 के सिंगल ऑल डे के लिए ग्रैमी अवॉर्ड्स में नॉमिनेशन हासिल कर चुके हैं. वहीं, बता दें कि उनकी पिछला एलबम 'बेबे (bebey)' 2022 जनवरी में रिलीज हुआ था, जो काफी चर्चा में रहा.

ये भी पढ़ें- दुबई में दिखा अवनीत कौर का इतना स्टाइलिश अंदाज, ओपन श्रग में दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़