'चाशनी' जल्द छोटे पर्दे पर देगा दस्तक, ट्रेन में अतरंगी अंदाज में अमनदीप-सृष्टि ने किया शो का प्रमोशन

Chashni TV show: चाशनी शो में चांदनी और रोशनी की भूमिका निभा रहे अमनदीप सिद्धू और सृष्टि सिंह अपने नए मसलेदार शो का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. शो दो बहनों की कहानी पर आधारित है, जिनका रिश्ता एक हादसे के बाद बदल जाता है. दोनों बहनें से सासा-बहू बन जाती हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 9, 2023, 03:42 PM IST
  • आज से टेलीकास्ट होगा 'चाशनी'
  • दो बहनों पर बेस्ड है कहानी
'चाशनी' जल्द छोटे पर्दे पर देगा दस्तक, ट्रेन में अतरंगी अंदाज में अमनदीप-सृष्टि ने किया शो का प्रमोशन

नई दिल्ली: Chashni TV show: स्टार प्लस के सबसे मसालेदार शो चाशनी में चांदनी और रोशनी की भूमिका निभाने वाली अमनदीप सिद्धू और सृष्टि सिंह ने हाल ही में लोकल ट्रेन में ट्रेवल किया. दोनों अपने नए शो को मजेदार तरीके से प्रमोट कर रही हैं. इस दौरान सीरियल की दोनों लीड एक्ट्रेस ने महिला यात्रियों के साथ अपने नए शो चाशनी के बारे में बात की और उनसे अपने नए शो के लिए गुड विसेज ली.

ट्रेन में शो का किया प्रमोशन

अमनदीप सिद्धू और सृष्टि सिंह को हाल में ही मुंबई की लोकल ट्रेन में स्पॉट किया गया. दोनों ने ट्रेन में महिला यात्रियों से खूब बातचीत की. एक्ट्रेस ने सभी को अपने आने वाले शो चाशनी के बारे में बताया और शो को देखने और सफल बनाने के लिए कहा.

बप्पा के घर भी पहुंची थी एक्ट्रेस

इससे पहले एक्ट्रेस प्रमोशन के लिए निर्माताओं के साथ सिद्धिविनायक रिद्धि सिद्धि मंदिर पहुंची थी. ऐसे में चाशनी में चांदनी और रोशनी की भूमिका निभा रहीं अमनदीप सिद्धू और सृष्टि सिंह ने सिद्धिविनायक रिद्धि सिद्धि मंदिर के दर्शन किए थे, उनका आशिर्वाद लिया ताकि शो को एक अच्छी और सफर शुरूआत मिल सके.

अमनदीप सिद्धू और सृष्टि सिंह अपने-अपने किरदारों के लुक में नजर आए थे. यहां दोनों ही एक्ट्रेस ने अपने फैन्स का अभिवादन किया और उनके नए शो चाशनी के लिए प्यार बरसाने को कहा था.

9 मार्च से होगा टेलीकास्ट

स्टार प्लस का मसालेदार शो चाशनी, चांदनी और रोशनी के बीच एक उलझे हुए रिश्ते पर आधारित है. दोनों शो में बहन से सास बहू का रिश्ता निभाती दिखाई देंगी. चांदनी और रोशनी शो में मेन लीड हैं. इस शो में साईं केतन राव भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. शो का निर्माण संदीप सिकंद के सोल प्रोडक्शन द्वारा किया जा रहा है. यह शो 9 मार्च से रात 11 बजे से स्टार प्लस पर टेलिकास्ट होगा.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: पाखी के सामने सई की मांग भरेगा विराट, चव्हान परिवार में आएगा तूफान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़