Allu Arjun के बेटे ने कार में गाया Shah Rukh Khan स्टारर 'लुट पुट गया' सॉन्ग, किंग खान का रिएक्शन छू लेगा आपका दिल

Allu Arjun के बेटे अयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में अयान शाहरुख खान की फिल्म डंकी का गाना लुट पुट गया गाते दिख रहे हैं. अब किंग खान ने इस पर दिल छू लेने वाला रिएक्शन दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 26, 2024, 11:05 AM IST
  • अल्लू अर्जुन के बेटे ने गाया 'लुट पुट गया' सॉन्ग
  • शाहरुख खान ने अयान की तारीफ की
Allu Arjun के बेटे ने कार में गाया Shah Rukh Khan स्टारर 'लुट पुट गया' सॉन्ग, किंग खान का रिएक्शन छू लेगा आपका दिल

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपने दोनों बच्चों बेटे अयान और बेटी अरहा के साथ खूब मस्ती करते नजर आते हैं. आए दिन उनके वीडियोज और फोटोज सामने आते रहते हैं. उनके बच्चे आए दिन किसी न किसी वजह से लाइम लाइट में छाए रहते हैं. कुछ समय पहले एक्टर की बेटी अरहा ने बॉबी देओल के गाने जमाल कुडू पर डांस कर चर्चा बटोरी थी और अब उनके बेटे अयान ने भी अपने गाने लाइमलाइट चुरा ली है.

अयान ने गाया गाना

एक्टर के बेटे अयान का कार में मस्ती करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. अभिनेता के लाडले ने शाह रुख खान की फिल्म डंकी का पॉपुलर गाना लुट पुट गया गाते दिख रहे हैं. 10 साल के अयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को खूब पसंद आ रहा है, जिसमें वह कार में अपनी धुन में नजर आ रहे हैं.

किंग खान के फैन पेज ने शेयर किया वीडियो

प्रिंटेड टीशर्ट में अल्लू अर्जुन के बेटे अयान को कार में लुट पुट गया पर मस्ती करते हुए देख फैंस भी गदगद हो गए हैं. इस वीडियो को शाहरुख खान के फैन पेज ने शेयर किया है. इतना ही नहीं इस वीडियो पर किंग खान ने रिएक्ट भी किया. एक्टर के पोस्ट पर अल्लू ने रिप्लाई कर उनका आभार भी जताया.

क्या बोले शाहरुख खान

शाहरुख ने वीडियो को री पोस्ट करते हुए लिखा- 'धन्यवाद लिटिल वन. तुम फूल और फायर दोनों हो. अब में अपने बच्चों को अल्लू के श्रीवल्ली गाना गाने की प्रेक्टिस कराता हूं.' किंग खान के इस पोस्ट पर अल्लू अर्जुन ने रिप्लाई दिया और लिखा- 'शाहरुख जी शो स्वीट ऑफ यू. आपके इस मैसेज के लिए आभार. ढेर सारा प्यार.'

इसे भी पढ़ें:  Sriti Jha Birthday: कभी जान्हवी....कभी प्रज्ञा बन दर्शकों का जीता दिल, छोटे पर्दे की नंबर 1 एक्ट्रेस हैं श्रीति झा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़