साऊथ और बॉलीवुड कल्चर पर यह क्या बोल गए Allu Arjun, एक्टर ने दिया चौंकाने वाला बयान

Allu Arjun: बॉलीवुड वर्सेज साउथ को लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही है. करण जौहर के बाद अब हाल में अल्लू अर्जुन इस मुद्दे पर खुलकर बात की है...  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 14, 2024, 03:50 PM IST
  • अल्लू अर्जुन ने हिंदी सिनेमा की तारीफ की
  • बॉलीवुड फिल्मों के लिए कही दिल छू लेने वाली बात
साऊथ और बॉलीवुड कल्चर पर यह क्या बोल गए Allu Arjun, एक्टर ने दिया चौंकाने वाला बयान

नई दिल्ली: Allu Arjun: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अल्लू अर्जुन निस्संदेह आज भारतीय सिनेमा के सबसे प्रसिद्ध सुपरस्टारों में से एक हैं.  स्टार आइकन ने मनोरंजन के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान दिया है. उन्होंने 'पुष्पा 1: द राइज़' सहित कई अन्य ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय किया है, जिसने शानदार सफलता हासिल की है. अल्लू अर्जुन को 'पुष्पा 1 द राइज़' में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ मेल एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता घोषित किया गया.

सबसे बड़े सितारों में से एक होने के बावजूद, अल्लू अर्जुन उन लोगों में से हैं जो कभी भी तेलुगु सिनेमा और बॉलीवुड सिनेमा के बीच अंतर नहीं करते हैं. सुपरस्टार के मन में बॉलीवुड के लिए बहुत सम्मान है और वह साउथ या बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलग न मानकर एक इंडस्ट्री को एक मानते हैं.

हाल ही में, अल्लू अर्जुन ने एक इंटरव्यू दिया,  जहां उनसे बॉलीवुड के चल रहे दौर के बारे में सवाल किया गया. चैट शो में अल्लू अर्जुन ने कहा, "सिर्फ इसलिए कि उनका एक छोटा सा बुरा दौर था, हमारे लिए बॉलीवुड को खराब कहना अनुचित है. उन्होंने हमें 6-7 दशकों तक बेहतरीन सिनेमा दिया है और हमारा मनोरंजन किया है."

उन्होंने कहा, "साउथ सिनेमा पर बॉलीवुड का बहुत प्रभाव है और बॉलीवुड पर भी साउथ सिनेमा का प्रभाव है. हम सभी भले ही दश के अलग-अलग हिस्सों में हो लेकिन भाइयों की तरह हैं, जो एक-दूसरे का सम्मान करते हैं."  बता दें कि अल्लू अर्जुन की अगली फिल्म, "पुष्पा 2: द रूल" 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. सुकुमार द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एक बड़े पैमाने पर मनोरंजन करने का वादा करती है.

ये भी पढ़ें- परफेक्ट फैमली मैन हैं Shah Rukh Khan, पत्नी या गर्लफ्रेंड को दुनिया से छिपाकर रखने वाले एक्टर्स को लेकर कही बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़