अल्लू अर्जुन और काजल अग्रवाल ने बनाया नया रिकॉर्ड, बड़े-बड़े सुपरस्टार्स को दी मात

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun ) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, लेकिन अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 30, 2022, 02:23 PM IST
  • अर्जुन-काजल गूगल पर सबसे ज्यादा किए गए सर्च
  • सलमान से लेकर रामचरण तक को पीछे छोड़ा
अल्लू अर्जुन और काजल अग्रवाल ने बनाया नया रिकॉर्ड, बड़े-बड़े सुपरस्टार्स को दी मात

 

नई दिल्ली: अपने बढ़े हुए वजन को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर बने रहने वाले ''पुष्पा'' (Pushpa) फेम अल्लू अर्जुन (Allu Arjun ) और साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. जिसे सुनकर दोनों स्टार्स के फैन काफी खुश है. बता दें की जहां अर्जुन अपनी फिल्म पुष्पा के दूसरे पार्ट की शूटिंग में बिजी हैं, वहीं एक्ट्रेस हाल में ही मां बनी हैं और फिल्मों से दूर अपने बेटे के साथ क्वालटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. इसी बीच सितारों ने अपने नाम एक और उपलब्धि हासिल कर ली है.

अल्लू अर्जुन को सबसे ज्यादा किया गया सर्च

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने बैक-टू-बैक हिट फिल्में देने के बाद से फैंस के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई हैं. वहीं 2021 में Google की 100 सबसे अधिक खोजी जाने वाली टॉलीवुड हस्तियों की लिस्ट में भी वह नंबर वन हैं. गूगल के अनुसार, लिस्ट में 1 जनवरी 2021 से लेकर 23 जून तक का डेटा कलेक्ट किया है.

जिस पर यह लिस्ट आधारित है, साथ ही 2022 के मिड इयर तक किए गए सर्च के माध्यम से एशियाई हस्तियों से संबंधित सर्च सब्जेक्ट्स पर आधारित है. आपको बता दें कि इस लिस्ट में भारतीय फिल्म हस्तियां ही शामिल है, राजनीतिक और सामाजिक कार्यकर्ता शामिल नहीं है.

तमिल स्टार में थलापति विजय निकले आगे

गूगल की सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले तेलुगू एक्टर्स की लिस्ट में जहां ‘पुष्पा’ स्टार सबसे ऊपर हैं, वहीं उनके बाद ‘आरआरआर’ फेम राम चरण (Ram Charan) दूसरे नंबर पर हैं. जबकि तमिल स्टार हीरो थलापति विजय (Thalapathi Vijay) कॉलीवुड एक्टर्स की सूची में सबसे ऊपर है.

स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन उन्नीसवें स्थान हैं, वहीं 'बीस्ट' फेम एक्टर सूची में 22 वें स्थान पर हैं.

फीमेल स्टार की लिस्ट में काजल अग्रवाल आगे

वहीं अगर हसीनाओं की बात करें तो साउथ की काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) टॉप पर हैं. उनके बाद सबसे ज्यादा सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prbhu) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) है. इस लिस्ट में बॉलीवुड के सलमान खान और शाहरुख खान सबसे आगे हैं,

जबकि एक्ट्रेसेस में कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा ने अपना जलवा बरकरार रखा हैं. जबकि लता मंगेशकर पूरे भारत से सूची में सबसे ऊपर हैं, वे 100 एशियाई हस्तियों की सूची में 5वें स्थान पर हैं.

ये भी पढ़ें- उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बोली कंगना, 'जब पाप बढ़ता है, तो सर्वनाश होता है'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़