आलिया भट्ट ने ऐसे पढ़ाया नेपोटिज्म पर पाठ, बोलीं- 'लोगों को इस तरह दूंगी जवाब'

हाल ही में आलिया भट्ट से जब नेपोटिज्म से जुड़ा सवाल पूछा गया तो वो कहती हैं कि इसका जवाब मैं दो तरीके से दे सकती हूं. उनका मानना है कि लोगों की सोच पर वो रोक नहीं लगा सकतीं न ही उनके मुंह बंद कर सकती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 12:53 PM IST
  • आलिया भट्ट अपने काम पर कर रही हैं फोकस
  • बोलीं पिता के काम का मुझ पर नहीं पड़ता है प्रभाव
आलिया भट्ट ने ऐसे पढ़ाया नेपोटिज्म पर पाठ, बोलीं- 'लोगों को इस तरह दूंगी जवाब'

नई दिल्ली: अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बनीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हर डायरेक्टर की पहली पसंद बन गई हैं. अपनी फिल्मों से ज्यादा चर्चा में वो अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से हैं. हाल ही में उन्होंने हाल ही में नेपोटिज्म को लेकर जवाब दे दिया है. बयान की वजह से रातों रात सोशल मीडिया पर खलबली मच गई.

नेपोटिज्म पर सवाल

हाल ही में आलिया भट्ट से जब नेपोटिज्म पर सवाल किए गए तो वो कहती हैं कि इसका जवाब मैं दो तरीके से दे सकती हूं पहला अपनी अहमियत को साबित कर और दूसरा मेरा काम. मेरा मानना है कि लोगों की बातें बस एक तरीके से रोकी जा सकती हैं वो है मेरे काम और मेरी फिल्मों से.

अपने काम पर फोकस

आलिया भट्ट ने अपने काम पर भरोसा जताते हुए कहा कि मुझे विश्वास था कि इस मुद्दे पर बातचीत बंद करवाना सिर्फ मैं अपनी फिल्मों की मदद से कर सकती हूं. ऐसे में मैंने जाना कि लोगों की बातों पर रिएक्ट नहीं करना है, बुरा भी नहीं मानना है चाहे मुझे कितना भी बुरा लगे. मैं चुप रही अपना काम किया और घर गई. फिर मैंने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसी फिल्में दीं.

फिल्मों से दूंगी जवाब

आलिया भट्ट ने साथ ही बताया कि मैं अपने मुंह से कह कर अपना बचाव नहीं कर सकती. अगर आप मुझे पसंद नहीं करते तो मत देखिए. ये चीजें ऐसी हैं कि इनके बारे में कुछ नहीं कर सकती. लोगों को तो बस कुछ न कुछ कहना ही है. मुझे ये उम्मीद है कि मैं उन्हें अपनी फिल्मों से जवाब दे पाऊं. चुछ चीजों को मैं कंट्रोल नहीं कर सकती. जैसे मैं कहां पैदा हुई. मेरे पैरेंट्स ने जो भी किया. लोग मेरे पिता के काम के लिए मुझे बुरा फील करवाना चाहते हैं शायद बुरा फील करना मेरे लिए आसान भी होता लेकिन मैं बहुत मेहनती हूं.

ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस' के ये कंटेस्टेंट दुनिया को कह चुके हैं अलविदा, सोनाली फोगाट की तरह ही हुई थी रहस्यमयी मौत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़