आलिया भट्ट ने स्वीकारी नेपोटिजम की बात, बोलीं- 'हां स्टार किड होने का मिला फायदा'

Alia Bhatt on nepotism: बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा हमेशा गर्माया रहता है. वहीं जब भी ये मुद्दा उठता है तोआलिया भट्ट का नाम जरूर लिया जाता है. अब इस मुद्दे पर एक्ट्रेस ने खुलकर बात की है. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 11, 2023, 12:46 PM IST
  • नेपोटिजम पर बोलीं आलिया भट्ट
  • बॉलीवुड में चलता है भाई-भतीजावाद
आलिया भट्ट ने स्वीकारी नेपोटिजम की बात, बोलीं- 'हां स्टार किड होने का मिला फायदा'

नई दिल्ली:Alia Bhatt on nepotism: बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर हमेशा बहस होती रहती है. कई बार सोशल मीडिया पर कुछ सेलेब्स ने इसके खिलाफ आवाज भी उठाई हैं, तो कई लोगों ने इसका सपोर्ट भी किया. अब इसे लेकर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी बात रखी है. आलिया का कहना है कि वे मानती है कि इंडस्ट्री में नेपोटिज्म हैं, लेकिन उन्होंने अपने काम को कभी हल्के में नहीं लिया. हालांकि उन्हें नेपोटिज्म के चलते उन्हें कई बार बेवजह ट्रोल भी किया जाता है.

आलिया ने की बात

 ऐसा पहली बार नहीं है जब आलिया ने नेपोटिज्म पर बात की हो. वे इससे पहले भी कई बार इस मुद्दे पर बोल चुकी हैं. फिल्म निर्देशक महेश भट्ट और अभिनेत्री सोनी राजदान की बेटी आलिया भट्ट का बॉलीवुड से गहरा और पुराना नाता है. नेपोटिज्म को लेकर हुए सवालों परआलिया ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें पहला फिल्मों में ब्रेक अपने पेरेंट्स की वजह से नहीं बल्कि करण जौहर के कारण मिला था. जिसके बाद उन्होंने 2012 में आई करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू किया था. 

क्या बोलीं आलिया भट्ट

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से न सिर्फ आलिया बल्कि वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​भी लॉन्च हुए थे. नेपोटिज्म को लेकर आलिया ने कहा कि कुछ सालों से इसे लेकर बहस ज्यादा हुई है. 'मैं ये मानती हूं कि दूसरों के मुकाबले मेरे लिए यह रास्ता आसान था, स्टार किड को मौके जल्द और ज्यादा मिलते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @gucci

मैं अगर अपने और दूसरों के सपनों का मुकाबला करूं तो मुझे लगता है कि किसी का सपना बड़ा या छोटा नहीं होता.' आलिया ने कहा कि 'सभी के सपने एक जैसे ही होते हैं. मैं मानती हूं कि मुझे अच्छी शुरुआत मिल गई, पर मैं कभी अपने काम को हल्के में नहीं लेती और अपना 100 पर्सेंट देती हूं.'

इन फिल्मों में आएंगी नजर

आलिया भट्ट को फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 11 साल होने वाले हैं. इन 11 सालों में उन्होंने एक अलग मुकाम पाया है. आलिया ने इस साल मेट गाला में भी डेब्यू कर लिया है.जल्द ही वह अब हार्ट ऑफ स्टोन के साथ हॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. वहीं करण की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में एक बार फिर वह नजर आएंगी.

इसे भी पढ़ें:  50 Years Of Zanjeer: अमिताभ बच्चन नहीं इस एक्टर के लिए लिखी गई थी जंजीर की कहानी, फिर बिग बी की झोली में ऐसे गिरी फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़