Alia Bhatt baby Name: ये है आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की नन्ही परी का नाम, स्पेशल पोस्ट ने जीता फैंस का दिल

Alia Bhatt baby Name: आलिया भट्ट रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपनी बेटी के नाम का अनाउंस कर दिया है. नाम जानने के लिए फैंस काफी बेताब थे. हांलाकि स्टार कपल ने बेटी का चेहरा अभी तक अपने चाहने वालों को नहीं दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 25, 2022, 08:55 AM IST
  • आलिया ने बेटी के नाम का किया ऐलान
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट
Alia Bhatt baby Name: ये है आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की नन्ही परी का नाम, स्पेशल पोस्ट ने जीता फैंस का दिल

नई दिल्ली: Alia Bhatt baby Name: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  इन दिनों पैरेंटहुड एंजॉय कर रहे हैं. वहीं अब आलिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी बेटी के नाम का खुलासा कर दिया है. इतना ही नहीं आलिया पोस्ट के जरिए बेटी के नाम का मतलब संस्कृत से लेकर बंगला तक में बताया है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.

पोस्ट किया शेयर

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. फोटो में आलिया-रणबीर दिख रहे हैं, पर जो सबसे खास बात है ऐर सबका ध्यान खींच रही है वह है दीवाल पर टंगी क्यूट सी फुटबॉल जर्सी. जी हां, जिस पर बेटी का नाम 'राहा' लिखा है. एक्ट्रेस ने ये भी बताया की उनकी बेटी को ये नाम दादी नीतू कपूर ने रखा है. नाम का खुलासा करने के साथ-साथ आलिया ने 'राहा' नाम का मलतब भी बताया है.

कैप्शन में लिखा खास

आलिया ने राहा का अर्थ भी समझाया है. एक्ट्रेस ने लिखा- स्वाहिली में राहा का मतलब खुशी होता है, जबकि संस्कृत में इसका मतलब गोत्र होता है. बंगला में राहा का अर्थ आराम होता है और अरबी में शांति. वहीं इसका एक अर्थ आजादी भी होता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

यानी कुल मिलाकर आलिया भट्ट के बेटी के इस नाम के कई मतलब हैं. आलिया ने 6 नवंबर को बेटी को जन्म दिया था. वहीं तब से लगातार इसकी चर्चा हो रही थी कि आखिर आलिया-रणबीर की बेटी का नाम क्या होगा. अब जब नाम सामने आया है, तो सभी बेहद खुश हैं.

सितारों ने किया रिएक्ट

आलिया भट्ट ने बेटी का नाम जैसे ही रिवील किया, वैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. वहीं उनके पोस्ट पर कई सितारों ने रिएक्ट भी किया हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने कमेंट में हार्ट इमोजी ड्रॉप करते हुए लिखा, “राहा कपूर क्या मैं आपको पकड़ सकती हूं..अब और इंतजार नहीं हो रहा.” वहीं आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. वहीं प्रियंका चोपड़ा से लेकर अर्जुन कपूर तक ने कमेंट कर रिएक्ट किया और स्टार कपल और उनकी बेटी को ब्लेशिंग दीं.

ये भी पढ़ें- अवनीत कौर ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़