अक्षय कुमार को लगा तगड़ा झटका, Selfiee के फ्लॉप होते ही 'द एंटरटेनर्स' शो हुआ कैंसिल

Akshay Kumar The Entertainers concert cancel: 2022 के बाद साल 2023 भी अक्षय कुमार के लिए मनहूस साबित होता दिख रहा है. इस साल की उनकी पहली फिल्म सेल्फी औंधे मुंह बॉक्स ऑफिस पर गिर गई है. इसका असर उनके 'द एंटरटेनर्स' पर दिखाई दिया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शो को कैंसिल कर दिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2023, 04:31 PM IST
  • अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्मों को नहीं टूट रहा सिलसिला
  • 'द एंटरटेनर्स' शो को भी किया गया रद्द
अक्षय कुमार को लगा तगड़ा झटका, Selfiee के फ्लॉप होते ही 'द एंटरटेनर्स' शो हुआ कैंसिल

नई दिल्ली: Akshay Kumar The Entertainers concert cancel: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार उर्फ अक्षय कुमार के सितारे इन दिनों गर्त में चल रहे हैं. एक्टर की फिल्म हिट वाले आंकड़ो से कोसों दूर नजर आ रही हैं. साल 2022 में अक्षय कुमार ने कई फिल्में की, लेकिन सभी फ्लॉप हो गईं. इस साल भी अभिनेता की सेल्फी सिनेमाघरों में रिलीज हुई फ्लॉप हो गई. अब अक्षय कुमार और उनके फैंस के लिए एक और निराश करने वाली खबर सामने आई हैं.

 'द एंटरटेनर्स' हुआ कैंसिल

'द एंटरटेनर्स' शो के प्रमोटर्स ने इसे कैंसिल करने का ऐलान कर दिया हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टूर के प्रमोटर की तरफ से एक स्टेटमेंट रिलीज किया गया है. इसमें उन्होंने कहा है, टिकट की कम बिक्री के कारण हमने शो को कैंसिल करने का फैसला किया है. कहा जा रहा है कि प्रमोटर्स किसी भी तरह का नुकसान उठाने के मूड में नहीं हैं. प्रमोटर्स ने यह भी कहा है कि जिन्होंने शो के टिकट खरीद लिए हैं, उनको उनके पैसे जल्द वापिस कर दिए जाएंगे.

4 मार्च को होना था शो

अक्षय कुमार अपने इस फॉरेनर शो द एंटरटेनर्स को लेकर लाइम लाइट में छाए हुए थे. अभिनेता के साथ इस टूर पर नोरा फतेही, दिशा पाटनी, मौनी रॉय सोनम बाजवा, जसलीन रॉयल, अपारशक्ति खुराना और स्टेबिन बेन नजर आने वाले थे,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

लेकिन इस टूर को रद्द करने की खबरें सामने आ रही हैं. बता दें कि द एंटरटेनर्स टूर का कॉन्सर्ट 4 मार्च को होने वाला था.

प्रमोशन खर्च भी वसूल न कर पाई फिल्म

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की हाल ही में सेल्फी रिलीज हुई है, जो कि फ्लॉप हो गई है. इस फिल्म ने बेलबॉटम से भी कम कमाई की है. सेल्फी के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने अब तक 10.25 करोड़ रुपये ही कमाए हैं. वहीं अब अक्षय टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां, और फिर हेरा फेरी की फ्रेंचाइजी में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor: पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने के बयान पर रणबीर के बदले सुर, देशभक्त बन एक्टर ने कह दी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़