अक्षय कुमार को 3 साल बाद मिलेगा इंडियन पासपोर्ट, जानिए क्या हुआ कनाडा का?

अक्षय कुमार की फिल्में भले ही बॉक्स ऑफिस पर न चली हों लेकिन उन्होंने एक बार फिर उन्होंने बता दिया है कि वो अपनी रफ्तार धीमी नहीं करने वाले हैं. हाल ही के एक इंटरव्यू में उन्होंने कई अहम खुलासे किए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 13, 2022, 11:19 AM IST
  • अक्षय कुमार के पास आएगा इंडियन पासपोर्ट
  • तीन सालों से कर रहे थे इंतजार
अक्षय कुमार को 3 साल बाद मिलेगा इंडियन पासपोर्ट, जानिए क्या हुआ कनाडा का?

नई दिल्ली: अक्षय कुमार लगातार ट्रोल्स का शिकार हो रहे हैं. एक साल में ज्यादा फिल्में करने, एक के बाद एक फ्लॉप देने और कनाडा की नागरिकता को लेकर खिलाड़ी कुमार पर लगातार निशाना लगाया जाता रहा है. ऐसे में अक्षय कुमार ने अपने हालिया इंटरव्यू में सारे मिथक तोड़कर सच्चाई सामने रखी है.

जल्द आएगा पासपोर्ट

2019 में अक्षय कुमार ने कहा था कि वो जल्द भारतीय पासपोर्ट के लिए अप्लाई करेंगे. इस बात को 3 साल पूरे हो चुके हैं. इस पर सवाल करने पर उन्होंने बताया कि कनाडा का पासपोर्ट होने का मतलब ये नहीं है कि मैं भारतीय नहीं हूं. मैं पूरी तरह से भारतीय हूं. मैं इसकी डिटेल में नहीं जाऊंगा कि क्या हुआ क्यों हुआ.

क्यों तीन साल लग गए

ऐसे में खिलाड़ी कुमार ने बताया कि 2019 में ही उन्होंने इंडियन पासपोर्ट के लिए अप्लाई कर दिया था फिर उसके बाद कोविड आ गया. कहते हैं कि मेरा रिनाउंस लेटर आ गया है और जल्द ही मेरा पूरा पासपोर्ट भी आ जाएगा. इसके अलावा लोगों का ज्यादा फिल्में करने को लेकर तंज कसना भी अक्षय कुमार को पसंद नहीं आया है.

क्यों ज्यादा फिल्में करते हो?

अक्षय कुमार से जब ये सवाल पूछा गया तो झुंझलाकर कहते हैं कि क्या कोई अपने बच्चों से पूछता है कि तुम ज्यादा काम क्यों कर रहे हो?  लोग पूछते हैं कि इतना जुआ क्यों खेलता है? इतना पीता क्यों है? लेकिन कौन ये पूछता है कि भाई तुम इतना काम क्यों कर रहे हो!

काम किया है कोई चोरी नहीं की

'हां में साल में चार फिल्में करता हूं. मैं काम करता हूं न कि चोरी. मुझे समझ नहीं आता कि मैं क्या गलत कर रहा हूं. सब काम करते हैं.' बता दें कि 'हेरा फेरी 3' से भी अक्षय कुमार का पत्ता कट गया है और उनकी जगह कार्तिक आर्यन को लिया गया है.

ये भी पढ़ें: Bday Special: जब ऋषि कपूर की वजह से जूही चावला हुई थीं चोटिल, खून देखकर एक्ट्रेस को सुना बैठे थे खरी-खोटी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़