'मिशन रानीगंज' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा के साथ ये स्टार्स भी आए नजर

Mission Raniganj New poster: अक्षय कुमार की फिल्म  'मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में रेस्क्यू ऑपरेशन को देखकर लोगों की आंखों से आंसू छलक गए. वहीं अब फिल्म का नया पोस्ट रिलीज किया गया है. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 2, 2023, 01:04 PM IST
  • 'मिशन रानीगंज' रिलीज को तैयार
  • अक्षय कुमार फिर जीतेंगे फैंस का दिल
'मिशन रानीगंज' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा के साथ ये स्टार्स भी आए नजर

नई दिल्ली: Mission Raniganj New poster: पूजा एंटरटेनमेंट की मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू इस साल आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. निर्माताओं ने हाल ही में एक दिलचस्प और शानदार ट्रेलर लॉन्च किया था जिसमें अक्षय कुमार को एक गुमनाम हीरो के रूप में दिखाया गया है. फिल्म के ट्रेलर ने प्रशंसकों और दर्शकों को प्रभावित किया है और फिल्म के लिए चर्चा जोरों पर है.

जबकि फिल्म अपनी ग्रैंड रिलीज से चार दिन दूर है, मेकर्स  ने बहुप्रतीक्षित फिल्म का एक दमदार पोस्टर ड्रॉप किया है. सभी के बीच देशभक्ति की भावना पैदा करेगा और इसमें परिणीति चोपड़ा, कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, दिब्येंदु भट्टाचार्य, राजेश शर्मा, वीरेंद्र सक्सेना, शिशिर शर्मा और लीड एक्टर अक्षय कुमार नजर आए हैं.

निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया- "6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में MissionRaniganj के साथ भारत के सच्चे हीरो की कहानी देखें." फिल्म के बारे में बात करें तो यह एक रियल लाइफ हीरो, जसवंत सिंह गिल के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने समय के खिलाफ दौड़ लगाई और नवंबर 1989 में रानीगंज में बाढ़ वाली कोयला खदान में फंसे खनिकों को बचाया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बता दें, यह फिल्म इस साल की अक्षय कुमार की आखिरी रिलीज होगी, वहीं यह खिलाड़ी कुमार को चार साल बाद एक बार फिर सरदार के किरदार में वापस ला रही है. फिल्म के साथ, निर्माताओं का मकसद दर्शकों को भारत के सबसे सफल कोयला मिशन के जरिए एक रोमांचक यात्रा पर ले जाना है.

वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, 'मिशन रानीगंज' टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित हैं. फिल्म का म्यूजिक जेजस्ट का है. एक ऐसा कोल माइन एक्सीडेंट जिसने देश और दुनिया को झकझोर कर रख दिया और जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में रेस्क्यू टीम के अथक प्रयासों को दर्शाती यह फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जो दर्शकों को एक यादगार सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है.

ये भी पढ़ें- माहिरा खान ने रचाई दूसरी शादी, पाकिस्तानी एक्ट्रेस को दुल्हन के लिबास में देख छलके दूल्हे मियां के आंसू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़