Drishyam 2 Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर कायम है 'दृश्यम 2' का जलवा, पांचवें दिन किया इतने करोड़ का कारोबार

Drishyam 2 Collection Day 5: अजय देवगन की 'दृश्यम 2' का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा कायम है. फिल्म ने पांचवें दिन भी शानदार कलेक्शन किया है. फिल्म 100 करोड़ कल्ब में शामिल होने के बेहद नजदीक पहुंच चुकी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 23, 2022, 04:25 PM IST
  • फिल्म 'दृश्यम 2' धुंआधार कमाई कर रही है
  • ‘दृश्यम 2’ ने 5वें दिन कितना किया कलेक्शन
Drishyam 2 Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर कायम है 'दृश्यम 2' का जलवा, पांचवें दिन किया इतने करोड़ का कारोबार

नई दिल्ली: Drishyam 2 Collection Day 5: अजय देवगन और तब्बू की सस्पेंस-क्राइम थ्रिलर फिल्म 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 'दृश्यम 2' दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब साबित होती नजर आ रही हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे से ही जमकर कमाई कर रही है.

'दृश्यम 2' जबरदस्त कमाई कर रही है

अजय देवगन की 'दृश्यम 2' का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा कायम है. फिल्म ने पांचवें दिन भी शानदार कलेक्शन किया है. फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के बेहद नजदीक पहुंच चुकी है. कमाई की बात करें तो पहले दिन 'दृश्यम 2' की कमाई 15.38 करोड़ रुपये रही. वहीं दूसरे दिन भी फिल्म का कलेक्शन शानदार रहा और फिल्म ने 21.59 करोड़ रुपये की कमाई की.

फिल्म ने कमाए इतने करोड़ रुपये

फिल्म ने तीसरे दिन 27.17 करोड़ रुपये कमाए. वहीं चौथे दिन भी फिल्म अच्छा कलेक्शन करने में सफल रही और 11.87 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. वहीं फिल्म की पांचवें दिन की कमाई भी अच्छी रही. 'दृश्यम 2' ने 5वें दिन  10.48 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 86.49 करोड़ रुपये हो गई है. मजह 50 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी.  

यहां देखें 'दृश्यम 2' का कलेक्शन

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

पहला दिन- 15.38 करोड़ रुपये
दूसरा दिन- 21.59 करोड़ रुपये
तीसरा दिन- 27.17 करोड़ रुपये
चौथा दिन- 11.87 करोड़ रुपये
पांचवा दिन- 10.48 करोड़ रुपये
कुल कलेक्शन- 86.49 करोड़ रुपये

विजय सालगांवकर बनकर छाए अजय देवगन

मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर में अजय देवगन एक बार फिर विजय सालगांवकर बनकर छा गए हैं. फिल्म ने तबू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना ने भी दमदार एक्टिंग की है. हिंदी में रिलीज हुई ‘दृश्यम’ और 'दृश्यम 2' मलयालम भाषा में इसी नाम से बनी फिल्मों की रीमेक हैं. 'दृश्यम 2' की कहानी साल 2015 से शुरू होती है जहां पहले पार्ट की स्टोरी खत्म हुई थी. इस फिल्म की कहानी एक साधारण परिवार की कहानी है, जो आईजी मीरा के बेटे के मर्डर केस में फंस जाता है.

ये भी पढे़ं- Blur OTT Release: ओटीटी पर रिलीज होगी तापसी पन्नू की 'ब्लर', रिलीज डेट आई सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़