जब अजय देवगन शूट के समय मरते-मरते बचे, सैफ को पड़ी थी फटकार

अजय देवगन और सैफ अली खान की सुपरहिट फिल्म 'कच्चे धागे' साल 1999 में रिलीज हुई थी. फिल्म के एक्शन सीन शूट के दौरान अजय देवगन बाल-बाल बचे थें.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 18, 2024, 09:17 PM IST
  • शूट के दौरान बाल-बाल बची थी अजय की जान
  • सैफ अली खान को डायरेक्टर से पड़ी थी डांट
जब अजय देवगन शूट के समय मरते-मरते बचे, सैफ को पड़ी थी फटकार

नई दिल्ली: अजय देवगन और सैफ अली खान की सुपरहिट फिल्म 'कच्चे धागे' साल 1999 में रिलीज हुई थी. फिल्म के एक्शन सीन को करते समय अजय देवगन बाल-बाल बचे थें. फिल्म कच्चे धागे की कहानी दो भाइयों सैफ और अजय की थी, जिनकी लाइफ एक दूसरे से बिल्कुल अलग रहती है. बाद में उनकी किस्मत एक राह करती है. वह दुश्मनी को छोड़कर एक दूसरे की मदद करते हैं.  

कुलधर गांव में हुई थी शूटिंग 
इस फिल्म की शूटिंग कुलधरा गांव समेत कई जगह पर हुई थी. कुलधरा एक भूतिया गांव माना जाता है. यह गांव जैसलमेर में स्थित है. इस गांव में ब्राह्मण समुदाय के लोग रहा करते थे. 

बाल-बाल बची थी अजय की जान 
फिल्म में अजय देवगन ने आफ्ताब का रोल किया थआ. एक सीन था जब उन्हें सैफ अली खान के साथ ट्रेन का कोच अलग करना था. इस सीन में अजय देवगन न केवल पर्दे पर बाल-बाल बचे थे बल्कि रियल लाइफ में भी वह मरते-मरते बचे थे. दरअसल इस सीन की शूट अजय देवगन के लिए खतरा हो सकती थी. 

सैफ अली खान को पड़ा था थप्पड़ 
मीडिया रिपोट्स के अनुसार सैफ अली खान के एक्शन डायरेक्टर टीनू  वर्मा ने उन्हें थप्पड़ मारा था. उनके गैर-पेशेवर बिहेवियर की वजह से उन्हें ये थप्पड़ पड़ा था. दरअसल चलती ट्रेन में एक्शन सीन के दौरान सैफ शूट कनरे की बदले डांस कर रहे थे. शूट के बाद जब डायरेक्टर ने उनसे पूछा कि वह ऐसा क्यों कर रहे थे तो सैफ ने बोला था कि ट्रेन की धुन सुन डांस करने का मन हुआ. ये बात सुन टीनू वर्मा को काफी गुस्सा आया. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़