अभिषेक बच्चन से कई गुना ज्यादा है ऐश्वर्या राय की संपत्ति, आलीशान घर से लेकर कार कलेक्शन- जानें नेट वर्थ

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.  अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के नेटवर्थ की बात करें तो आपको जानकर हैरानी होगी कि ऐश्वर्या की संपत्ति पति अभिषेक बच्चन से भी ज्यादा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 15, 2023, 06:39 PM IST
  • ऐश्वर्या राय के सामने कुछ नहीं अभिषेक
  • आलीशान घर से लेकर कार कलेक्शन
अभिषेक बच्चन से कई गुना ज्यादा है ऐश्वर्या राय की संपत्ति, आलीशान घर से लेकर कार कलेक्शन- जानें नेट वर्थ

नई दिल्ली: ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो कपल के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा है. हाल ही में खबरों की मानें तो ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन का बंगला यानी जलसा को छोड़ दिया. इस रिपोर्ट के सामने आते ही इंटरनेट पर हलचल बढ़ गई है. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के नेटवर्थ की बात करें तो आपको जानकर हैरानी होगी कि ऐश्वर्या की संपत्ति पति अभिषेक बच्चन से भी ज्यादा है. 

अभिषेक से कई गुना ज्यादा है ऐश्वर्या की नेट वर्थ 
खबरों के अनुसार ऐश्वर्या राय की नेट वर्थ 100 मिलियन डॉलर  यानी उनके पास 826 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी हैं. अभिषेक बच्चन की नेटवर्थ की बात करें तो एक्टर के पास 203 करोड़ की ने संपत्ति है. ऐश्वर्या न केवल फिल्मों बल्कि ब्रैंड एंडोर्समेंट से भी कमाई करती हैं. 

ब्रैंड एंडोर्समेंट से 90 करोड़ की होती है सलाना कमाई 
खबरों के अनुसार ऐश्वर्या राय एक फिल्म से 10 से 12 करोड़ रुपये की फीस लेती हैं. उन्होंने सिर्फ ब्रैंड एंडोर्समेंट से सालभर में 80 से 90 करोड़ रुपये की कमाई कर लेती है. रिपोर्ट्स के अनुसार ऐश्वर्या राय  किसी भी ब्रैंड एंडोर्समेंट के शूट के लिए एक दिन 6 से 7 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. इसके अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन कई इंटरनेशनल ब्रैंड का चेहरा हैं. 

करोड़ों रुपये का घर 
ऐश्वर्या राय के पास बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स में 5 बीएचके अपार्टमेंट है. यह अपार्टमेंट उन्होंने साल 2015 में खरीदा था. इस अपार्टमेंट की कीम 21 करोड़ रुपये है. वर्ली में भी ऐश्वर्या राय के पास एक लग्जरी अपार्टमेंट है. इस अपार्टमेंट की कीमत 41 करोड़ रुपये हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास दुबई में एक विला है जो कि 15.6 करोड़ रुपये का है. 

कार कलेक्शन 
एक्ट्रेस लग्जरी कार की शौकीन हैं. एक्ट्रेस के पाश 7.95 करोड़ की Rolls Royce Ghost है. इसके अलावा ऐश्वर्या राय के पास Lexus LX 570 और Audi A8 L भी है. 

ये भी पढ़ें- Shreyas Talpade Heart Attack: श्रेयस तलपड़े को पड़ा दिल का दौरा, शूटिंग के बाद अचानक बिगड़ी गई तबीयत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़