बेड पर लेट आयशा शर्मा ने ऑन किया कैमरा, दिए ऐसे-ऐसे पोज

आयशा शर्मा (Aisha Sharma) की एक्टिंग का जादू लोगों पर चला हो या न चला हो, लेकिन उनकी सिजलिंग अदाओं पर तो दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी अक्सर अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2022, 04:12 PM IST
  • आयशा शर्मा का फिर से नया लुक चर्चा में हैं
  • आयशा की हर अदा फैंस को दीवाना बनाती हैं
बेड पर लेट आयशा शर्मा ने ऑन किया कैमरा, दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस आयशा शर्मा (Aisha Sharma) अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक्स और स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. इसी कारण आज उन्हें दर्शकों के बीच एक खास पहचान हासिल हो चुकी है. दुनियाभर के लोग आयशा की एक झलक पर फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहना का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं Aisha Sharma

आयशा पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर उनका एक नया और बोल्ड अवतार देखने को मिलता रहता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aisha (@aishasharma25)

अब फिर से आयशा ने अपने लेटेस्ट लुक की झलक दिखाई है. लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस को बेड पर लेटे हुए देखा जा रहा है. यहां वह अपना एक अलग ही अवतार फ्लॉन्ट कर रही हैं.

सिंपल लुक में भी हॉट लग रही हैं आयशा शर्मा

इन फोटोज में आयशा व्हाइट कलर की टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने दिख रही हैं. यहां वह बेड पर लेटकर कैमरे से फोटो क्लिक करती हुई नजर आ रही हैं. इन फोटोज में आयशा का नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. वहीं, उन्होंने अपने बालों का मैसी बन बनाया हुआ है. हालांकि, इस सिंपल लुक में भी एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं.

जॉन अब्राहम की फिल्म में दिखी थीं आयशा

आयशा को जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा गया था. इसके बाद से ही वह उन्हें दर्शकों के बीच एक खास पहचान हासिल हुई. हालांकि, आयशा को उतने प्रोजेक्ट्स नहीं मिले जितने की उनके फैंस ने उम्मीद की थी. अब कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस का नया म्यूजिक वीडियो 'कुडियां लाहौर दियां' रिलीज हुआ है.

ये भी पढ़ें- समुद्र किनारे सनी लियोन हुईं बोल्ड, टू-पीस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़