अदिति राव हैदरी ने संजय लीला भंसाली को इस अंदाज में किया विश, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर बोला धन्यवाद

जाने माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामना दी है. एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर डायरेक्टर को धन्यवाद दिया है.   

Written by - IANS | Last Updated : Feb 24, 2024, 06:25 PM IST
  • अदिति ने भंसाली को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं
  • कहा- हमें कभी हार नहीं मानने देने के लिए धन्यवाद
अदिति राव हैदरी ने संजय लीला भंसाली को इस अंदाज में किया विश, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर बोला धन्यवाद

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा के पॉपुलर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के जन्मदिन के अवसर पर शनिवार 24 फरवरी 2024  को एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने हीरामंडी के सेट से फोटो शेयर की है. डायरेक्टर के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने उन्हें कभी हार न मानने देने के लिए धन्यवाद दिया. अदिति ने  इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की है. एक तस्वीर में सेट पर अभिनेत्री-फिल्म निर्माता के साथ बातचीत कर रही हैं जबकि दूसरी में दोनों की एक सेल्फी है.

अदिति ने किया धन्यवाद 

एक्ट्रेस अदिति ने लिखा, जन्मदिन मुबारक हो मेरे सबसे प्यारे संजय सर. अंतहीन प्रेरणा के लिए धन्यवाद, आपके प्रतिभाशाली दिमाग के लिए धन्यवाद, हमें कभी हार न मानने देने के लिए आपके दिली प्यार के लिए आपका धन्यवाद. एक्ट्रेस ने पोस्ट में आगे लिखा, आपके उग्र जुनून के लिए, सबसे अद्भुत शिक्षक होने के लिए, अंतहीन सुंदरता, विस्तार, हंसी, संगीत, नृत्य, सबसे स्वादिष्ट घर का नाश्ता जो अक्षय पात्र की तरह है, के लिए धन्यवाद.

तारीफ में कही ये बात 
अभिनेत्री ने आगे कहा, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके प्यार और विश्वास के लिए धन्यवाद. संजय सर, आपके होने के लिए धन्यवाद. आप हमेशा उन सभी से घिरे रहें जिनसे आप प्यार करते हैं और वे सभी लोग जो आपसे प्यार करते हैं, लव यू सर.”

हीरामंडी की स्टार कास्ट 
आगामी वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार से भंसाली का ओटीटी डेब्यू होगा. इसमें सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख हैं.

क्या है सीरीज की कहानी 
यह सीरीज 1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की उथल-पुथल भरी पृष्ठभूमि में पर आधारित वेश्याओं और उनके संरक्षकों की कहानियों के माध्यम से हीरामंडी जिले की सांस्कृतिक हकीकत की पड़ताल करती है.

इसे भी पढ़ें:  महाकाल की भक्ति में लीन हुए आयुष्मान खुराना, माथे पर तिलक और गले में माला पहने फोटोज हुईं वायरल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़