Payal Ghosh ने शेयर किया सुसाइड नोट, लिखा- कौन होगा मौत का जिम्मेदार!

Payal Ghosh Mental Status: पायल घोष ने हाल ही में सबको तब चौंका दिया जब उनका एक या दो नहीं बल्कि तीन सुसाइड नोट्स सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे. पायल घोष ने साफतौर पर चेतावनी दे दी है कि जो भी उनकी मौत का जिम्मेदार होग वो उन्हें छोड़ेंगी नहीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 11, 2023, 08:23 AM IST
  • पायल घोष ने कर दी बड़ी बात
  • बताया कौन होगा मौत का जिम्मेदार
Payal Ghosh ने शेयर किया सुसाइड नोट, लिखा- कौन होगा मौत का जिम्मेदार!

Payal Ghosh Suicide Note: एक्ट्रेस पायल घोष ने खुल्लम खुल्ला सुसाइड का ऐलान कर दिया है. पायल घोष ने अपनी इंस्टा पोस्ट पर अपना सुसाइड नोट शेयर किया जिसे देखकर सभी दंग रह गए. दरअसल पायल घोष ने जो लिखा है उसे देखकर सभी चौक गए वो लिखती हैं कि कि पुलिस उनके घर पहुंची है ऐसे में अगर वो सुसाइड करती हैं तो तो इसके जिम्मेदार वो सब लोग होंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Payal Ghosh (@iampayalghosh)

साजिद खान को भी लिया लपेटे में

बता दें कि पायल घोष ने मीटू के दौरान अनुराग कश्यप पर गंभीर आरोप लगा फिर साजिद खान को लपेटे में लिया और बाद में सलमान खान और बिग बॉस को भी नहीं छोड़ा. कई कॉन्ट्रोवर्सीज का हिस्सा रहीं पायल घोष पोस्ट में लिखती हैं कि ओशिवारा पुलिस मेरे घर आई थी अगर मुझे कुछ हो गया तो कोई नहीं बचेगा. मेरे साइकाइट्रिस्ट से पूछिए कि मैं किन चीजों सेहोकर गुजर रही हूं. मैं सुशांत नहीं पायल घोष हूं ...मरूंगी तो सबको फंसा के मरूंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Payal Ghosh (@iampayalghosh)

मेरी मौत का जिम्मेदार

पायल घोष ने पोस्ट में अपने हाथों से लिखा ये खास नोट भी शेयर किया है. वो साफ तौर पर लिखती हैं कि अगर सुसाइड करती हूं या हार्ट अटैक आता है तो वो लोग जिम्मेदार होंगे. दूसरी पोस्ट में पायल ने बताया कि 2020 में जब अनुराग कश्यप को लेकर खुलकर बोला तो मेरे एंग्जायटी अटैक जादू की तरह गायब हो गए.मैं अपनी नॉर्मल लाइफ जीने लगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Payal Ghosh (@iampayalghosh)

ट्वीट के जरिए मांगा न्याय

पायल ने साफतौर पर लिखा कि उनकी इस हालत के जो भी जिम्मेदार हैं वो किसी को भी नहीं छोड़ेंगी. 2020 में पायल घोष ने खुलकर ये इजहार किया था कि अनुराग कश्यप ने साल 2013 में उनका शोषण किया था. पायल घोष अनुराग कश्यप के खिलाफ एक्शन को लेकर कई बार ट्वीट कर चुकी हैं लेकिन अभी तक किसी भी तरह का एक्शन नहीं लिया गया.

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान, स्टाइलिश अंदाज में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़