Birthday Special: प्यार से उठ गया था अर्चना सिंह का भरोसा, परमीत सेठी ने ऐसे बदल दी जिंदगी

Birthday Special: 'कपिल शर्मा शो' में जज की कुर्सी पर ठहाके मारती नजर आने वाली अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) अपना 62वां जन्मदिन मना रही हैं. हमेशा मुस्कुराते चेहरे के साथ नजर आने वाली एक्ट्रेस ने काफी संघर्ष के बाद ये मुकाम हासिल किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2022, 08:58 PM IST
  • पहली शादी में अर्चना ने झेले काफी दुख
  • अर्चना ने परमीत के साथ भागकर की शादी
Birthday Special: प्यार से उठ गया था अर्चना सिंह का भरोसा, परमीत सेठी ने ऐसे बदल दी जिंदगी

नई दिल्ली: कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में अकसर बॉलीवुड कलाकारों की महफिल लगती है. एक एपिसोड में शो के कलाकारों के पार्टनर को बुलाया गया था. कपिल शर्मा के शो पर ही बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh)ने भी बताया था कि उन्होंने और एक्टर परमीत सेठी ने भागकर शादी की थी. अर्चना की पहली शादी असफल रही थी. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में भी काम किया है.

परमीत ने सवारी अर्चना की जिंदगी

अर्चना पूरन सिंह अपने ठहाकों और हंसने के अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं. मगर उनकी निजी जिंदगी काफी मुश्किलों से गुजरी हैं. उनकी पहली शादी असफल रही थी, जिसके बाद वह इस कदर टूट गई थीं कि प्यार और शादी से उनका भरोसी उठ गया था.

मगर, फिर उनकी जिंदगी में परमीत सिंह की एंट्री हुई. परमीत की केयर और प्यार ने अर्चना का मन बदल दिया, और फिर उनकी जिंदगी प्यार और खुशियों से भर गई.

चार साल तक छिपाई शादी

अर्चना ने इस बात का खुद खुलासा किया कि उन्होंने अपनी शादी को घर वालों से भी चार साल तक छुपा के रखा था. एक्ट्रेस ने कहा कि परमीत सेठी के माता-पिता इस शादी के खिलाफ थे. उनको अर्चना का अभिनेत्री होना पसंद नहीं था, इसलिए उन्होंने इस शादी से इनकार कर दिया.

वहीं परमीत, अर्चना से शादी करने का फैसला कर चुके थे. काफी बातचीत के बाद जब बात नहीं बनी तो परमीत और उन्होंने रात को 12 बजे सबसे छुपकर शादी कर ली. उनकी शादी की भनक घरवालों को भी नहीं लग पाई.

पंडित ने बताया चौंकाने वाला सच

अर्चना पुरन सिंह ने बताया कि शादी के कई सालों बाद अचानक उनका परमीत के साथ कुंडली मिलान कराने का मन हुआ. उन्होंने पंडित से जब कुंडली मिलवाई तो उन्होंने कहा-'कुंडलियां देखकर उन्होंने पूछा कि क्या तुम्हारी शादी ठीक चल रही है? मैंने कहा बिलकुल ठीक चल रही है.

पंडित जी बोले कि अच्छा हुआ तुम लोग शादी से पहले कुंडली लेकर नहीं आए. मेरे पास आते तो शादी करने ही नहीं देता'. तुम दोनों के ग्रह शादी के हिसाब से बिलकुल मैच नहीं करते हैं.

ये भी पढे़ं- OTT डेब्यू के लिए तैयार हैं अनन्या पांडे, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़