Suniel-Mana Shetty wedding anniversary: सुनील शेट्टी ने शादी की 41वीं सालगिरह पर पत्नी माना के लिए लिखा खू्बसूरत नोट

Suniel-Mana Shetty wedding anniversary: अभिनेता सुनील शेट्टी वैवाहिक जीवन के 41 साल पूरे होने का जश्‍न मना रहे हैं. उन्‍होंने अपनी पत्नी माना के लिए एक भावुक कर देने वाला नोट लिखा और कहा कि तुम हमेशा मेरी रहोगी. 

Written by - IANS | Last Updated : Dec 25, 2023, 06:21 PM IST
  • सुनील शेट्टी की 41वीं सालगिरह
  • पत्नी के लिए लिखा प्यारा नोट
Suniel-Mana Shetty wedding anniversary: सुनील शेट्टी ने शादी की 41वीं सालगिरह पर पत्नी माना के लिए लिखा खू्बसूरत नोट

नई दिल्ली: अभिनेता सुनील शेट्टी वैवाहिक जीवन के 41 साल पूरे होने का जश्‍न मना रहे हैं. उन्‍होंने अपनी पत्नी माना के लिए एक भावुक कर देने वाला नोट लिखा और कहा कि तुम हमेशा मेरी रहोगी. सुनील ने इंस्टाग्राम पर पत्नी के साथ एक तस्वीर साझा की. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ''हैप्पी एनिवर्सरी वाइफी...41 साल से एक-दूसरे से बंधे हुए और उलझे हुए... आप हमेशा मेरी रहोगी.'' इंडस्ट्री के उनके दोस्तों ने उन्हें सालगिरह की शुभकामनाएं दीं.

सुनील शेट्टी की सालगिरह

अर्जुन रामपाल ने लिखा, "बेंजामिन बटन जोड़े को सालगिरह और क्रिसमस की शुभकामनाएं." तनीषा मुखर्जी ने कहा, "हैप्पी एनिवर्सरी". अर्चना पूरन सिंह ने टिप्पणी की, “हैप्पी एनिवर्सरी माना और सुनील… भगवान आपको हमेशा साथ और प्यार का आशीर्वाद दें."

स्टार्स ने दी शुभकामनाएं 
रितेश देशमुख ने लिखा, "एक दूसरे के लिए बने सर्वोत्कृष्ट जोड़े, अन्ना और माना को सालगिरह की शुभकामनाएं." समीरा रेड्डी ने कहा, "सालगिरह की शुभकामनाएं." महिमा चौधरी ने कहा, "हैप्पी एनिवर्सरी."

 दिसंबर 1991 में की शादी 
सुनील और माना ने दिसंबर 1991 में शादी की थी. उन्होंने 1992 में अपने पहले बच्चे अथिया और 1996 में दूसरे बच्चे अहान शेट्टी का स्वागत किया.
सुनील, अहमद खान द्वारा निर्देशित 'वेलकम टू द जंगल' में दिखाई देंगे. इसमें अक्षय कुमार, रवीना टंडन, संजय दत्त, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी, अरशद वारसी, परेश रावल, लारा दत्ता और श्रेयस तलपड़े समेत कई कलाकार हैं.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें- Raha First Photo: आल‍िया भट्ट-रणबीर कपूर ने रिवील किया बेटी का चेहरा, पैपराजी के कैमरे में कैद हुआ राहा का क्यूट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़