आरती सिंह ने बताया बिग बॉस हाउस में रहने का सीक्रेट, जानें घर में कैसे करें सर्वाइव

'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रह चुकी आरती सिंह ने बिग बॉस घर में रहना का तरीका बताती है. आरती सिंह के अनुसार बिग बॉस घऱ में वह ही ज्यादा दिनों तक रह सकता है जिसे राजनीति आदी हो.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2023, 07:59 PM IST
  • आरती सिंह ने बताया बिग बॉस में रहने का तरीका
  • ये लोग ही लोग बिग बॉस में ज्यादा दिन रह सकते हैं
आरती सिंह ने बताया बिग बॉस हाउस में रहने का सीक्रेट, जानें घर में कैसे करें सर्वाइव

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट रह चुकी आरती सिंह ने शो में रहने के लिए एक आसान जगह नहीं होने पर अपने विचार साझा किए हैं. हाल ही के एक एपिसोड के दौरान, साइरस ब्रोचा ने कहा कि वह 'बिग बॉस ओटीटी 2' के घर के अंदर रहने के दबाव से नहीं निपट सकते और उन्होंने बिग बॉस के साथ-साथ होस्ट सलमान खान से उन्हें चल रहे रियलिटी शो से बाहर निकलने की अनुमति देने का आग्रह किया.

आरती सिंह ने बताया बिग बॉस घऱ में रहने का तरीका 
हालांकि, सलमान और बिग बॉस ने उनसे कहा कि जब तक दर्शक उन्हें शो से बाहर नहीं कर देते, तब तक उनके पास यह विकल्प नहीं है. आरती सिंह ने साइरस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि बिग बॉस का घर वास्तव में लोगों को बर्बाद कर सकता है, खासकर उन लोगों को जो राजनीति में माहिर नहीं हैं या उनमें धैर्य की कमी है.

राजनीति आना बेहद जरूरी 
उन्होंने कहा, ''यह उन लोगों के लिए बहुत थका देने वाला हो सकता है जो राजनीति के आदी नहीं हैं और उनमें धैर्य की कमी है. वे फंसा हुआ महसूस कर सकते हैं और छोड़ना चाहते हैं. हालांकि हार न मानने में ही उनकी ताकत है.''

पैनिक अटैक घटना के बारे में किया जिक्र 
उन्होंने कहा, ''उन्हें किसी को कुछ भी साबित नहीं करना है, यह उनकी अपनी यात्रा है. यहां तक कि मुझे भी पैनिक अटैक का सामना करना पड़ा है, लेकिन किसी भी स्थिति से अधिक मजबूत होना होगा. मुझे यकीन है कि वह इससे लड़ेंगे.'' 'बिग बॉस ओटीटी 2' जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होता है.

इनपुट-आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें:  बरसात के मौसम में मौनी रॉय ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, देखें सिजलिंग अवतार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़