'श्रावणी' के सेट पर खूब मस्ती करती हैं आरती सिंह, भाई कृष्णा को लेकर कही ये बड़ी बात

Aarti Singh: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह इन दिनों सीरियल 'श्रावणी' में नजर आ रही हैं. शो में उनका निगोटिव रोल देखने को मिल रहा है. हाल में उन्होंने अपनी टीम को लेकर खुलकर बात की है.

Written by - IANS | Last Updated : Feb 6, 2024, 05:06 PM IST
  • 'श्रावणी' में नजर आ रही हैं आरती सिंह
  • भाई कृष्णा की तारीफ करती आई नजर
 'श्रावणी' के सेट पर खूब मस्ती करती हैं आरती सिंह, भाई कृष्णा को लेकर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: Aarti Singh: एक्ट्रेस आरती सिंह शो 'श्रावणी' के सेट पर हंसी-मजाक करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने लीड एक्टर मोहित सोनकर के साथ अपने ऑफ-स्क्रीन रिश्ते के बारे में खुलकर बात की. आरती चंद्रा का किरदार निभा रही हैं, जबकि मोहित शिवांश का किरदार निभा रहे हैं.

अपने को-स्टार के बारे में बात करते हुए आरती ने कहा, "हमने 'श्रावणी' की शूटिंग में शानदार समय बिताया. यह न केवल पावरफुल परफॉर्मेंस देने के बारे में है, बल्कि एन्जॉयफुल वर्क एनवायरमेंट बनाने के बारे में भी है.
'उतरन' फेम एक्ट्रेस ने कहा, 'मोहित की टांग खींचना एक रस्म बन गई है और यह सब अच्छी भावना से होता है. मैंने यह हुनर अपने भाई कृष्णा अभिषेक से सीखा है.

आरती ने कहा कि वह अक्सर घर पर मुझे चिढ़ाते हैं. इसलिए, मैं सेट पर अपने को-स्टार के साथ शरारत करती रहती हूं और हल्का-फुल्का माहौल बनाने का प्रयास करती हूं. आरती ने कलाकारों के बीच एक मजबूत बंधन साझा के महत्व पर जोर दिया.

उन्होंने आगे कहा, "भले ही मैं शो में एक नेगेटिव किरदार निभाती हूं और श्रावणी और शिवांश के बीच परेशानी पैदा करने की कोशिश करती हूं, लेकिन ऑफ-स्क्रीन हमारे बीच बहुत अच्छा रिश्ता है. कई बार हम कुछ सीन्स का एनालिस्ट और परफॉर्म कर एक-दूसरे की मदद करते हैं."

ये भी पढ़ें- Angad Bedi Birthday: इस फिल्म के लिए सुशांत नहीं अंगद बेदी थे मेकर्स की पहली पसंद, जानें क्यों नहीं बन पाई एक्टर की बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़