Ira-Nupur Wedding: बेटी आयरा की शादी में छलके आमिर खान की आंसू, बार-बार देखा जा रहा है ये Inside Video

Ira-Nupur Wedding: आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे ने क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी कर ली है. इस फंक्शन के कई वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहे हैं. अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें आमिर खान को काफी भावुक होते देखा जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2024, 12:31 PM IST
    • आमिर खान हुए भावुक
    • शादी का वीडियो वायरल
Ira-Nupur Wedding: बेटी आयरा की शादी में छलके आमिर खान की आंसू, बार-बार देखा जा रहा है ये Inside Video

नई दिल्ली: Ira-Nupur Wedding: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. इसी साल की शुरुआत में 3 जनवरी क रजिस्टर्ड मैरिज के बाद कपल ने 10 जनवरी को धूमधाम से क्रिश्चियन रीति-रिवाज के साथ उदयपुर में शादी की. शादी के फंक्शन्स की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. वहीं, अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें आमिर खान भावुक होते दिख रहे हैं.

छलक पड़े आमिर खान के आंसू

इस वीडियो में आयरा और नुपुर एक दूसरे को अंगूठी पहनाकर और वेडिंग किस कर शादी की रस्में निभा रहे हैं. सभी बहुत खुश दिख रहे हैं. वहीं, आमिर अपनी लाडली को दुल्हन के लिबास में देखकर अपने इमोशन्स को कंट्रोल नहीं पाए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

यहां एक्टर बेटी को देखकर अपने आंसू पोछते नजर आते हैं. अब शादी का यह इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

खूबसूरत दिख रही थीं आयरा

बीते बुधवार, 10 जनवरी को आयरा और नुपुर ने क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की. इस मौके पर दोनों परिवारों के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हो पाए थे. अपने इस खास दिन पर आयरा ने व्हाइट कलर का पारंपरिक क्रिश्चियन गाउन कैरी किया था. इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप रखा और डार्क रेड लिपस्टिक से अपना लुक कंप्लीट किया था. वहीं, नुपुर शिखरे बेज कलर के कोर्ट-पैंट में दिखाई दिए.

आमिर ने की खूब मस्ती

गौरतलब है कि आमिर ने बेटी आयरा की शादी के सभी फंक्शन्स को बहुत एन्जॉय किया. कभी वह जमकर डांस करते हुए नजर आए तो कहीं उन्हें क्लासीकल म्यूजिकल का तड़का लगाते हुए भी देखा गया. बेटी की शादी के फंक्शन्स से आमिर के लगातार कई वीडियोज सामने आ रहे हैं, जिनमें वह अपनी लाडली के लिए बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- ए आर रहमान बचपन में करना चाहते थे आत्महत्या, फिर इस तरह बदल गई पूरी जिंदगी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़