10 बॉलीवुड कलाकार जो रहते हैं नशे से कोसों दूर, यहां देखें लिस्ट

बॉलीवुड में स्टार्स का ड्रिंक करना आम बात होती है. बड़ी-बड़ी पार्टीज में एलकोहल सर्व होना भी आम बात है, लेकिन क्या आप जानते हैं बी टाउन के कुछ सुपरस्टार शराब को हाथ तक नहीं लगाते हैं. इस लिस्ट में किस-किस का नाम शामिल है चलिए आपको बताते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 27, 2023, 12:38 PM IST
10 बॉलीवुड कलाकार जो रहते हैं नशे से कोसों दूर, यहां देखें लिस्ट

नई दिल्हली: हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड की पार्टी में शराब सर्व होना आम बात है. इन पार्टियों को कई बार मीडिया कवरेज शराब पीकर हंगामा करने की वजह से ही मिला है. लेकिन इससे हटकर एक सच और है. हम आपको बताते हैं आपके बहुत से पसंदीदा कलाकार आपके लिए शराब को हाथ न लगाने का मोटिवेशन बन सकते हैं. यह कुछ कलाकार अपने सेहत का खास ख्याल रखते हैं और बालीवुड की पार्टीयों में शामिल होने के बावजूद अपने आपको शराब से कोसों दूर रखते हैं . 

1. अमिताभ बच्चन

इनमें सबसे पहला नाम दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन का आता है. भले ही फिल्म शराबी में इन्होंने शराबी का किरदार बहुत अच्छे से निभाया है परन्तु बच्चन साहब रियल लाइफ में शराब,  धूम्रपान को हाथ भी नहीं लगाते हैं और साथ ही वह पूरी तरह शाकाहारी हैं. 

 

2. अभिषेक बच्चन 

अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए अभिषेक बच्चन भी शराब से बहुत दूर रहते हैं साथ ही यह भी किसी भी तरह के नशे को हाथ  नहीं लगाते हैं.
 
3. अक्षय कुमार

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे ज़्यादा सेहतमंद कलाकार में से एक हैं जो शराब , धूम्रपान जैसी बुरी आदतों से दूर दूर तक नाता नहीं रखते हैं. वह अपने रूटीन के कारण बहुत चर्चित रहते हैं. सुबह जल्दी उठना और  लेट नाइट पार्टीज में न जाना, ये अक्षय की हेल्दी आदतें हैं.

 

4. दीपिका पादुकोण

खूबसूरत दीपिका पादुकोण सेहत का खास ख्याल रखती हैं. इसलिए स्वस्थ और फिट दिखने के लिए वह शराब से दूर रहती हैं. 

 

5. जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम वो अभिनेता  हैं जिनकी बॉडी पर लड़कियां फिदा हैं. वह इस बॉडी के लिए शराब , सिगरेट सबसे बहुत दूर रहते हैं.

 

6. परिणीति चोपड़ा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

परिणीति चोपड़ा हाल ही में आप पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ  वैवाहिक जीवन शुरू करने के कारण चर्चा में रहीं. वहीं इसके साथ ही इनकी सगाई की वायरल तस्वीरों में यह बहुत खूबसूरत लग रही थीं. परन्तु इसी ग्लो को पाने के लिए परिणीति शराब को हाथ तक नहीं लगाती हैं‌.

 

7. सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शराब से  बहुत दूर रहते हैं और इसलिए इनके चेहरे का ग्लो देखने लायक है . वह आजकल के युवाओं के बीच फेस ग्लो को लेकर बहुत फेमस हैं.

 

8.सोनाक्षी सिन्हा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी सिन्हा  शराब का प्रयोग नहीं करती हैं. वह अपने आपको हमेशा फिट रखती हैं.

 

9. सोनू सूद

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद लाकडाउन में लोगों के मसीहा बने तथा हेल्थ से रिलेटेड सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट लोग बहुत पसंद करते हैं. अभिनेता शराब से दूर रहते हैं और साथ ही लोगों को यह संदेश देते रहते हैं .

 

10. शिल्पा शेट्टी 

शिल्पा जी अपने फिगर से और बढ़ती उम्र में ग्लो के लिए जानी जाती हैं. वह योगा और एक्सरसाइज के साथ शराब से दूर रहकर यह करने में कामयाब हुई हैं.

इसे भी पढ़ें:  Kusha Kapila Divorce: फेमस यूट्यूबर कुशा कपिला का टूटा घर, शादी के 6 साल बाद पति से लिया तलाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़