Bihar: नीतीश कुमार को बीजेपी का चैलेंज, '2024 चुनाव में नहीं खुलने देंगे महागठबंधन का खाता'

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव को ओपन चैलेंज दिया है. उन्होंने कहा कि '2024 में महागठबंधन का खाता बिहार में नहीं खुलने देना है और फिर 2025 में दो तिहाई बहुमत से भाजपा की सरकार बनानी है. बिहार में जो सरकार है वह कब पलटी मारेगी कोई नहीं जानता.'

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 11, 2023, 09:20 PM IST
  • नीतीश कुमार पर बीजेपी ने कसा तीखा तंज
  • कहा- कोई नहीं जानता मारेगी कब पलटी सरकार
Bihar: नीतीश कुमार को बीजेपी का चैलेंज, '2024 चुनाव में नहीं खुलने देंगे महागठबंधन का खाता'

नई दिल्ली: बिहार में बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी तेज कर दी है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मंगलवार को कहा कि बिहार में जो सरकार स्थापित है,स वह कब पलटी मारेगी कोई नहीं जानता. उन्होंने कहा कि उनकी नीतियां भी पलटती रहती हैं. इस दौरान बिहार बीजेपी अध्यक्ष ने ये चैलेंज भी किया कि 2024 में महागठबंधन का खाता नहीं खुलने देना है.

नीतीश कुमार पर बिहार भाजपा अध्यक्ष का कटाक्ष
उन्होंने नई शिक्षक नियुक्ति नियमावली को लेकर सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कल तक टीईटी और एसटीईटी के अभ्यर्थियों की चिंता सरकार करती थी. खुद तत्कालीन शिक्षा मंत्री ने यह गारंटी दी थी कि जो अभ्यर्थी टीईटी और एसटीईटी की परीक्षा पास की है उन्हें पक्की नौकरी देंगे. इसके बाद सोमवार को नई नियुक्ति नियमावली बना दी गई. चौधरी ने कहा कि सरकार को परीक्षा में पास कर चुके अभ्यर्थियों की कोई चिंता नहीं है. लेकिन, सवाल यह उठता है कि पुराने लोग जो बहाल हुए उनकी चिंता कौन करेगा.

महान समाज सुधारक महात्मा ज्योतिबा फुले जी की जयंती के मौके पर आयोजित मिलन समारोह में चौधरी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से बूथ मजबूत करने की अपील करते हुए कहा कि जब बूथ मजबूत होगा तो महागठबंधन का खाता नहीं खुलेगा.

2025 में दो तिहाई बहुमत से भाजपा सरकार बनाने का दावा
उन्होंने कहा कि कहा जा रहा है कि महागठबंधन जातियों का समीकरण बना रही है, लेकिन हमे जाति समीकरण नहीं नया बिहार बनाना है. उन्होंने कहा कि हमें जातियों की नहीं बिहार की चिंता करनी है. भाजपा नेता ने कहा कि 2024 में महागठबंधन का खाता बिहार में नहीं खुलने देना है और फिर 2025 में दो तिहाई बहुमत से भाजपा की सरकार बनानी है.

इस मौके पर विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय सिन्हा ने कहा कि भाजपा की नीति कदम से कदम मिला कर चलने की है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के लालकिले से भ्रष्टाचारमुक्त समाज और राष्ट्र बनाने के उद्घोष के बाद भ्रष्टाचारी आज एक मंच पर जुटने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन यह देश प्रधानमंत्री मोदी के साथ चलने का संकल्प लिया है, जिसका मूलमंत्र है सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास.
(इनपुट- आईएएनएस)

इसे भी पढ़ें- कोरोना के मामलों ने भारत में पकड़ी रफ्तार, तो आई ये नई वैक्सीन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़