ऑल इज वेल! राजे ने कही ये बात, सुनते ही शेखावत ने तुरंत मंगवा लिया घर से खाने का टिफिन

Vasundhara Raje and Ganjendra Singh Shekhawat Relations: अक्सर वसुंधरा राजे और गजेंद्र सिंह शेखावत की अदावत की चर्चा होती है. लेकिन गुरूवार को कोर ग्रुप की बैठक के बाद गजेंद्र सिंह ने राजे के लिए अपने घर से खाने का टिफिन मंगवाया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 20, 2023, 11:20 AM IST
  • वसुंधरा ने शेखावत को नहीं बनने दिया था प्रदेश अध्यक्ष
  • अब दोनों के बीच सहज हो रहे संबंध
ऑल इज वेल! राजे ने कही ये बात, सुनते ही शेखावत ने तुरंत मंगवा लिया घर से खाने का टिफिन

नई दिल्ली: Vasundhara Raje and Ganjendra Singh Shekhawat Relations: राजस्थान में विधानसभा चुनावों के लिए दोनों पार्टियां अपना जोर लगा रही हैं. बाहरी लड़ाई के आलावा कांग्रेस और भाजपा ने नेताओं को अपने दलों के अंदर भी विरोधी नेताओं का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि, इस बीच भाजपा में हालात सामान्य होते दिखाई दे रहे हैं. गुरुवार को हुई कोर ग्रुप की बैठक में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बीच सहज संबंध दिखे. शेखावत ने अपने घर से राजे के लिए खाना मंगवाया.

क्या है पूरा किस्सा
गुरुवार को प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी के घर राजस्थान भाजपा कोर ग्रुप बैठक थी. यह दो चरणों में हुई और करीब 5 घंटे तक चली. बैठक के दौरान जब खाना परोसा जा रहा था, तब गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि मेरा नवरात्रि का व्रत है, मैं सिर्फ फलाहार लूंगा. वसुंधरा राजे ने भी यही बात कही. इसके बाद शेखावत ने अपने घर से खाना फलाहार मंगवाया और उन नेताओं को परोसा गया जिनका नवरात्रि का व्रत था. ऐसे में राजे और शेखावत के संबंध सुधरते दिख रहे हैं.

पहले भी दिखी बॉन्डिंग
इससे पहले भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में हुई बैठक में राजे और शेखावत की एक फोटो खूब वायरल हुई थी. इसमें दोनों बैठक से बाहर आते हुए' एक-दूसरे से मुस्कुराकर बात कर रहे थे.

राजे ने शेखावत के नाम पर लगाया था वीटो
बता दें कि 2018 के विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय नेतृत्व गजेंद्र सिंह शेखावत को प्रदेश अध्यक्ष बनाना चाहता था. लेकिन राजे ने वीटो कर दिया और संघ को बीच-बचाव करते हुए लोप्रोफाइल नेता मदनलाल सैनी को प्रदेश अध्यक्ष बनाना पड़ा. तब से ही दोनों के बीच अदावत चली आ रही है.

ये भी पढ़ें- वसुंधरा को मेरे कारण सजा नहीं मिलनी चाहिए, अशोक गहलोत ने सुनाया कैलाश मेघवाल का किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़