छपरा में RJD और BJP कार्यकर्ताओं के बीच खूनी झड़प, गोलीबारी में 1 की मौत, 2 घायल

बिहार के छपरा जिला से RJD और BJP कार्यकर्ताओं के बीच झड़प का मामला सामने आया है. छपरा लोकसभा सीट पर पांचवें चरण के तहत सोमवार 20 मई को वोटिंग हुई थी. वहीं, अगली सुबह मंगलवार 21 मई को RJD और BJP के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. विवाद धीरे-धीरे बढ़ता गया और बात गोलीबारी तक आ गई. इस घटना में एक व्यक्ति के मौत की खबर सामने आ रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 21, 2024, 11:06 AM IST
  • भिखारी ठाकुर चौक का है पूरा मामला
  • इंटरनेट सुविधाएं हुई बंद
छपरा में RJD और BJP कार्यकर्ताओं के बीच खूनी झड़प, गोलीबारी में 1 की मौत, 2 घायल

नई दिल्लीः बिहार के छपरा जिला से RJD और BJP कार्यकर्ताओं के बीच झड़प का मामला सामने आया है. छपरा लोकसभा सीट पर पांचवें चरण के तहत सोमवार 20 मई को वोटिंग हुई थी. वहीं, अगली सुबह मंगलवार 21 मई को RJD और BJP के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई. विवाद धीरे-धीरे बढ़ता गया और बात गोलीबारी तक आ गई. इस घटना में एक व्यक्ति के मौत की खबर सामने आ रही है. 

भिखारी ठाकुर चौक का है पूरा मामला
वहीं, दो लोगों के घायल होने की भी बात सामने आ रही है. घायलों को उचित इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. यह पूरा मामला छपरा के नगर थाना क्षेत्र भिखारी ठाकुर चौक की है. घटना के प्रकाश में आने के बाद पुलिस-प्रशासन हरकत में आ गई है और पूरे जिले में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. पुलिस के जवान चप्पे-चप्पे में गश्त कर रहे हैं. 

इंटरनेट सुविधाएं हुई बंद 
घटना की जानकारी देते हुए एसपी डॉ. गौरव मंगला ने बताया कि विवाद की शुरुआत सोमवार से हुई थी. सोमवार को RJD और BJP के कार्यकर्ताओं के बीच विवाद हुआ था और वही विवाद आज घटना में बदल गई है. इसमें तीन लोगों को गोली लगी है. एक शख्स की मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल हैं. 

इनमें से एक व्यक्ति खतरे से बाहर है. घटना की गंभीरता को देखते हुए कुछ देर के लिए पूरे जिले में इंटरनेट सुविधाएं बंद कर दी गई है और शांति व्यवस्था को बनाए रखने के लिए हर जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं. एसपी ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की बात कही है. 

चाय के दुकान पर हुई झड़प 
रिपोर्ट्स की मानें, तो मंगलवार की सुबह कुछ लोग भिखारी ठाकुर चौक पर एक चाय की दुकान पर चाय पी रहे थे. इसी दौरान एक पक्ष के कुछ लोग आए और दूसरे पक्ष के लोगों को धक्का दे दिया. इसके बाद विवाद बढ़ता गया और गोलीबारी हो गई. घटना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शांति व्यवस्था को बहाल करने की हर कोशिश में जुट गई. 

ये भी पढ़ेंः Emirates flight: मुंबई में 36 राजहंस के मिले शव, प्लेन की चपेट में आने से हुई मौत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़