Aaj Ka Rashifal: मकर के प्रेम संबंधों में आ सकती है खटास, परिवार से जाना पड़ सकता है दूर

Daily Horoscope 12 March: कुंभ राशि के जातकों को आर्थिक तौर पर मजबूती मिलने वाली है. आपको धन लाभ होगा. साथ ही आपको अपने बोलने पर बहुत नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. क्योंकि आप जैसा बोलेंगे वैसा ही आपका आज का दिन बीतेगा. 

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 11, 2023, 06:59 PM IST
  • धनु: संतान के साथ संबंध बेहतर होंगे.
  • मकर: शारीरिक समस्याएं परेशान करेंगी.
Aaj Ka Rashifal: मकर के प्रेम संबंधों में आ सकती है खटास, परिवार से जाना पड़ सकता है दूर

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 12 March कुंभ राशि के जातकों को आर्थिक तौर पर मजबूती मिलने वाली है. आपको धन लाभ होगा. साथ ही आपको अपने बोलने पर बहुत नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. क्योंकि आप जैसा बोलेंगे वैसा ही आपका आज का दिन बीतेगा. आप अगर अच्छे शब्दों का प्रयोग करते हैं तो निश्चित ही आपके बातचीत से आज के दिन आपको लाभ अधिक मिलेगा. 

धनु
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए कुछ कष्ट लेकर आने वाला है. जैसे कि आपकी संतान से जुड़ी हुई समस्या. आपके अपने ही आज के दिन आपकी परेशानी का कारण बनने वाले हैं. आपको ऐसे में चाहिए कि आप अपनों को थोड़ा सा समय दें और उनके साथ आपके जो भी उनके विवाद हैं उन्हें सुलझा लें. अन्यथा यह चीजें आपके लिए अधिक दुख देने वाली स्थिति बना देंगी. आज का दिन आपका बहुत अच्छा बीतेगा. परिवार के साथ प्रसन्नता मिलेगी और संतान के साथ भी संबंध बेहतर हो जाएंगे.

मकर
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए ब्रेकअप की स्थिति बनने वाली है. आपके प्रेम संबंधों में आज के दिन खटास आ सकती है. साथ ही आज के दिन अपने लोगों से जुड़ने की स्थिति का भी सामना करेंगे. आपके परिवार से आपको दूर जाना पड़ सकता है. शारीरिक समस्याएं भी आपको परेशान करेंगी. आपका व्यापार और रोजगार से जुड़ा हुआ अगर कोई काम रुका हुआ है तो आज के दिन कम प्रयास में भी वह काम पूरा हो जाएगा.

कुंभ
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को आर्थिक तौर पर मजबूती मिलने वाली है. आपको धन लाभ होगा. साथ ही आपको अपने बोलने पर बहुत नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. क्योंकि आप जैसा बोलेंगे वैसा ही आपका आज का दिन बीतेगा. आप अगर अच्छे शब्दों का प्रयोग करते हैं तो निश्चित ही आपके बातचीत से आज के दिन आपको लाभ अधिक मिलेगा. आपको आज के दिन अपनी शारीरिक स्थिति पर नजर बनाए रखनी है क्योंकि रोग की स्थिति आपको परेशान करने वाली होगी.

मीन
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपना घर छोड़कर जाना पड़ सकता है. इसके अलावा जहां आप काम कर रहे हैं वहां से भी आपको कहीं दूर जाना पड़ सकता है. आज का दिन धन खर्च से जुड़े मसलो के लिए भी चिंताजनक रहने वाला है. वाहन आदि से दुर्घटना की स्थिति भी बन सकती है. आपको आज का दिन सावधानी से बीताने का प्रयास करना चाहिए.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Horoscope 12 March: इन लोगों को मिलेगा जीवनसाथी का पूरा सहयोग, जानें अन्य राशियों का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़