Today Horoscope: धनू के अधूरे काम होंगे पूरे, जानिए तुला से लेकर मीन तक का राशिफल

18th July Rashifal: तुला राशि के जातकों के लिए आज के दिन सफलता के योग बन रहे हैं. हालांकि, संतान से जुड़ी समस्याओं की वजह से थोड़ा परेशान हो सकते हैं. वहीं, वृश्चिक राशि के जातकों को शारीरिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. इसके अलावा अपनों और पत्नी से भी विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. ऐसे में इस राशि के जातकों को आज के दिन बहुत संभल कर रहने का प्रयास करना चाहिए. आइए जानते हैं अन्य राशि के जातकों के लिए आज का दिन कैसा बीतने वाला है.

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jul 18, 2023, 08:14 AM IST
  • धनू के अधूरे काम होंगे पूरे
  • कुंभ को रहना होगा स्वास्थ्य के प्रति सचेत
Today Horoscope: धनू के अधूरे काम होंगे पूरे, जानिए तुला से लेकर मीन तक का राशिफल

नई दिल्लीः 18th July Rashifal: तुला राशि के जातकों के लिए आज के दिन सफलता के योग बन रहे हैं. हालांकि, संतान से जुड़ी समस्याओं की वजह से थोड़ा परेशान हो सकते हैं. वहीं, वृश्चिक राशि के जातकों को शारीरिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. इसके अलावा अपनों और पत्नी से भी विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. ऐसे में इस राशि के जातकों को आज के दिन बहुत संभल कर रहने का प्रयास करना चाहिए. आइए जानते हैं अन्य राशि के जातकों के लिए आज का दिन कैसा बीतने वाला है. 

तुला
आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए उनके कार्य क्षेत्र में सफलता पाने का दिन है. हालांकि, संतान से जुड़ी हुई समस्याओं के कारण आज के दिन आपकी राशि के जातक अहंकारी स्थितियों में फंस सकते हैं. परिणामस्वरूप आपके बनते हुए काम भी बिगड़ जाएंगे. ऐसे में इस राशि के जातकों को आज के दिन धैर्य नहीं खोना चाहिए सफलता निश्चित मिलेगी.

वृश्चिक
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए शारीरिक समस्याओं का दिन रहने वाला है. इसके साथ ही आपके अपने भी आज के दिन आप के विरुद्ध जा सकते हैं और जीवन साथी के साथ भी विवाद की स्थितियों का सामना आपको करना पड़ सकता है. आर्थिक निर्णय प्रयास करें आज के दिन अपने किसी सहयोगी की सलाह के साथ ही करें. अन्यथा वहां भी नुकसान होने की स्थिति बन सकती है.

धनु
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को सफलता मिलने वाली है. आप के अधूरे काम भी आज के दिन पूरे हो जाएंगे. आज के दिन आपकी आर्थिक स्थितियां सुधारने वाली हैं. धन्य वैभव आपका बढ़ने वाला है पर आज के दिन उतावलापन आपके लिए नुकसान का कारण बन सकता है और आपके साथ कोई अनहोनी घटना घट सकती है. उतावलापन से सावधानी ही आज के दिन आपके लिए विशेष उपाय है.

मकर
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपनी संतान के प्रति थोड़ा सा सचेत रहना चाहिए. संतान को कुछ कष्ट हो सकते हैं. इसके साथ ही आपकी आर्थिक स्थितियों के साथ भी आज के दिन कुछ समस्या रहने वाली है पर इन सबके बीच परिवार के साथ आपका समय बहुत अच्छा बीतने वाला है. आपको चाहिए अपने परिवार को अधिक से अधिक समय दें और धन के निर्णय आज के दिन सोच विचार करके ही करें.

कुंभ
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहना चाहिए. स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव आपके लिए समस्या का कारण बन सकता है पर सावधानी से निश्चित ही आज के दिन आप समस्या से बच सकते हैं. कोई बुरा समाचार भी आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है. अपना और अपनों का आज के दिन विशेष ध्यान रखने का प्रयास करें.

मीन
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपना और अपनी संतान और जीवनसाथी का विशेष ध्यान रखना चाहिए. शारीरिक तौर पर कुछ असाध्य रोग आपको परेशान कर सकते हैं. आज के दिन आपको अपने कार्यक्षेत्र में परिश्रम करने से पहले निश्चित कर लेना चाहिए कि उस परिश्रम का फल आपको जरूर मिले क्योंकि आज के दिन के योग आपसे बिना किसी फल के परिश्रम करवा सकते हैं. दिन थोड़ा सा कठिन भी रह सकता है पर सावधानी निश्चित तौर पर आपकी समस्याओं का समाधान होगी.

ये भी पढ़ेंः 18th July Horoscope: सिंह का जीवनसाथी के साथ बढ़ेगा विवाद, तो इस राशि के जातकों को मिलेगा प्रमोशन, जानें अपना राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़