Aaj Ka Rashifal: इन राशियों के लिए बेहद शुभ रहेगा होली का दिन, धन प्राप्ति के प्रबल योग

Daily Horoscope 8 March: कुंभ राशि के जातकों को किसी के साथ भी विवाद करने से बचना चाहिए. लड़ाई झगड़े से आपरको बचना चाहिए. आपके साथ दुर्घटना जैसी परिस्थिति बनती हुई मुझे दिखाई दे रही है.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 8, 2023, 07:28 AM IST
  • धनु: धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं.
  • कुंभ: दुर्घटना के हालात बन रहे हैं.
Aaj Ka Rashifal: इन राशियों के लिए बेहद शुभ रहेगा होली का दिन, धन प्राप्ति के प्रबल योग

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 8 March होली का दिन कुंभ राशि के जातकों के लिए ज्यादा अच्छा नहीं बीतने वाला है. आज आपकी 99% समस्याओं का कारण आप स्वयं रहने वाले हैं. आपके क्रोध के कारण ही आपके जीवन में दूसरी बड़ी समस्याएं खड़ी हो सकती हैं. आपको किसी के साथ भी विवाद करने से बचना चाहिए.

धनु
धनु राशि के जातकों के लिए ना चाहते हुए भी दिन व्यस्तता से भरा हुआ बीतने वाला है. आपको छुट्टी पर होते हुए भी बहुत सारा काम करना होगा. हालांकि काम में सफलता मिलना तय है. धन प्राप्ति के भी योग आपके लिए अच्छे बन रहे हैं. किसी भी तरह आपको अपने छूटे हुए कार्यों को पूरा कर लेना है. अपनों को समय जरूर दें. इससे आपकी खुशियां बढ़ेंगी.

मकर
होली के दिन मकर राशि के जातकों के जीवन में कुछ खुशियों के साथ कुछ समस्याएं भी आएंगी. आपकी शारीरिक समस्या और आर्थिक समस्या दोनों ही खुशियों में बाधा डालने वाली होंगी. आपको भावनाओं में आकर किसी को पैसा नहीं देना है वरना आपके लिए चीजें चिंताजनक होने से कोई नहीं रोक सकता है.

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए बुधवार का दिन ज्यादा अच्छा नहीं बीतने वाला है. आज आपकी 99% समस्याओं का कारण आप स्वयं रहने वाले हैं. आपके क्रोध के कारण ही आपके जीवन में दूसरी बड़ी समस्याएं खड़ी हो सकती हैं. आपको किसी के साथ भी विवाद करने से बचना चाहिए. लड़ाई झगड़े से आपरको बचना चाहिए. आपके साथ दुर्घटना जैसी परिस्थिति बनती हुई मुझे दिखाई दे रही है.

मीन
आपकी राशि के जातक धन का खर्च करके दिन की खुशियां पाने वाले हैं. धन खर्च को लेकर थोड़ा सा सावधान रहने की जरूरत है.किसी को भी धन उधार देने से भी बचना होगा वरना चीजें आपके लिए थोड़ी सी चिंताजनक जरूर हो सकती हैं. आपके लिए होली का दिन अच्छा बीतने वाला है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Holi 2023: होली पर इन राशियों का होगा जलवा, जानें क्या आप भी है इसमें शामिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़