25 जनवरी 2023, आज का राशिफल: कर्क की हाई-प्रोफाइल व्यक्ति से होगी मुलाकात, इस बात का रखें ख्याल

Aaj Ka Rashifal 23 January 2023: कर्क राशि के जातकों को आज रॉयल्टी से लाभ प्राप्त हो सकता है. अपने प्रियजनों से उपहार लेने और देने का शुभ दिन है. कार्यक्षेत्र में आपको तारीफ मिल सकती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2023, 09:31 AM IST
  • मेष: वित्तीय परेशानियां खत्म होंगी.
  • कर्क: कार्यक्षेत्र में तारीफ मिलेगी.
25 जनवरी 2023, आज का राशिफल: कर्क की हाई-प्रोफाइल व्यक्ति से होगी मुलाकात, इस बात का रखें ख्याल

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal 23 January 2023 वृष राशि के व्यवसायियों के लिए दिन अच्छा है क्योंकि उन्हें अचानक कोई अप्रत्याशित मुनाफा हो सकता है. मिथुन राशि वाले आज जीवनसाथी के साथ अपने जीवन का सबसे बेहतरीन दिन बिताएंगे. आइए जानते हैं कि आज का दिन मेष, वृष, मिथुव व कर्क राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries Horoscope Today)
माता-पिता के समर्थन से आपकी वित्तीय परेशानियां खत्म हो जाएंगी. आपके घर के आसपास आपको कुछ सफाई करने की जरूरत पड़ सकती है. ऐसे लोगों की संगति करने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचा सकते हैं. किसी मेहमान के अचानक आने से आपकी योजनाएं गड़बड़ा सकती हैं.
शुभ अंक : 2
लकी कलर: सिल्वर और व्हाइट
उपाय: प्रेम जीवन में उन्नति के लिए केसरिया रंग की मीठी खीर गरीबों और जरूरतमंदों में बांटें.

वृष (Taurus Horoscope Today)
आपकी आर्थिक स्थिति आज अनुकूल नहीं दिखाई दे रही है, इसलिए आपको पैसे बचाने में कठिनाई होगी. परिवार के सदस्यों की जरूरतों को प्राथमिकता दें. व्यवसायियों के लिए दिन अच्छा है क्योंकि उन्हें अचानक कोई अप्रत्याशित मुनाफा हो सकता है. आज खर्चे आपके जीवन-साथी के साथ आपके संबंधों को खराब कर सकते हैं.
शुभ अंक : 1
लकी कलर: ऑरेंज और गोल्ड
उपाय : अपनी आर्थिक संभावनाओं को बढ़ाने के लिए भगवान भैरव की पूजा करें.

मिथुन (Gemini Horoscope Today)
स्वास्थ्य की दृष्टि से आपका दिन बहुत अच्छा रहेगा. दूर के रिश्तेदार आज आपसे संपर्क कर सकते हैं. अपनी दोस्ती को ताजा करने का समय है. अपने सीनियर्स को हल्के में न लें. आपके अतीत का कोई व्यक्ति आपसे संपर्क कर सकता है और इस दिन को यादगार बना सकता है. जीवनसाथी के साथ आज आप अपने जीवन का सबसे बेहतरीन दिन बिताएंगे.
शुभ अंक : 8
शुभ रंग : काला और नीला
उपाय: पेशेवर जीवन में आगे बढ़ने के लिए अव्यवस्थाओं को दूर करने के लिए घर को साफ रखें.

कर्क(Cancer Horoscope Today)
किसी हाई प्रोफाइल व्यक्ति से मिलते समय घबराएं नहीं. आज आपको रॉयल्टी से लाभ प्राप्त हो सकता है. अपने प्रियजनों से उपहार लेने और देने का शुभ दिन है. कार्यक्षेत्र में आपको तारीफ मिल सकती है. एक आध्यात्मिक बुजुर्ग का मार्गदर्शन प्राप्त होगा. यदि आप अपने जीवनसाथी के प्यार के लिए तरस रहे थे तो दिन आपके लिए वरदान साबित होगा.
शुभ अंक : 3
शुभ रंग : केसरिया और पीला
उपाय : आर्थिक वृद्धि के लिए बेल के पेड़ की जड़ को लाल या नारंगी रंग के कपड़े में लपेटकर अपनी जेब में रखें.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

ये भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal 25 January 2023: तुला की फिजूलखर्ची से घर में बढ़ेगा तनाव, जानिए कैसा रहेगा आन्य राशियों का दिन

इसे भी पढ़िए- Horoscope Today: धनु को मिलेगा सरप्राइज गिफ्ट, मकर को प्रसिद्धि, जानें आज का राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़