नीतीश कुमार की पार्टी की महिला नेता भी सुरक्षित नहीं, दबंगों की हैवानियत से सदमे में पहुंचीं, मचा हड़कंप

JDU Mahile District President Kamini Patel: सीतामढ़ी से जदयू की महिला सेल की जिलाध्यक्ष को इतना मारा गया कि वह कुछ बोलने की हालत में नहीं रहीं. दबंगों ने जदयू की महिला जिलाध्यक्ष कामिनी पटेल को बेरहमी से पीटा गया.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Sep 19, 2024, 03:04 PM IST
  • कामिनी पटेल को बेरहमी से पीटा गया
  • नीतीश कुमार की पार्टी की नेता के साथ हैवानियत
नीतीश कुमार की पार्टी की महिला नेता भी सुरक्षित नहीं, दबंगों की हैवानियत से सदमे में पहुंचीं, मचा हड़कंप

Bihar News: बिहार में कोई ऐसा दिन नहीं जाता होगा जब कोई ना कोई बड़ी घटना सभी का ध्यान अपनी ओर खींचे. बीते दिन नवादा में दबंगों ने जो किया, उसे सभी ने देखा, लेकिन अब महिलाओं को उनका हक देने व सशक्त बनाने की बात करने वाले राज्य के सीएम नीतीश कुमार की पार्टी की नेता के साथ ही हैवानियत हो गई.

सीतामढ़ी से जदयू की महिला सेल की जिलाध्यक्ष को इतना मारा गया कि वह कुछ बोलने की हालत में नहीं रहीं. दबंगों ने जदयू की महिला जिलाध्यक्ष कामिनी पटेल को बेरहमी से पीटा गया. यहां तक कि उन्हें चप्पल की माला पहनाकर सड़क पर घुमाया गया. यह घटना भारत-नेपाल सीमा पर बैरगनिया नगर पंचायत क्षेत्र की है.

कामिनी को इतना पीटा गया कि वे सदमे में पहुंच गईं और चुपचाप घबराई हुईं बैठ गईं. उनकी फोटो भी सामने आई है, जिसमें उनके साथ हुई मारपीट साफतौर पर देखी जा सकती है.

महिला जिलाध्यक्ष को क्यों पीटा गया?
कामिनी पटेल को इलाज के लिए बैरगनिया पीएचसी में ले जाया गया है. हालांकि, अभी तक इस मामले में यह साफ नहीं हो पाया है कि JDU की महिला जिलाध्यक्ष को क्यों पीटा गया है? वहीं, महिला नेता के साथ जो लोग थे, उनके द्वारा भी कुछ नहीं बताया गया.

अब इस घटना के बाद पूरे राजनीतिक महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. उधर सत्तारूढ़ पार्टी के महिला जिलाध्यक्ष के साथ घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमा भी सकते में है. बता दें कि बीते दिन शिवहर सांसद लवली आनंद का बैरगनिया में ही कार्यक्रम था और अब उसके अगले दिन ही ऐसी घटना के सामने आने से राजनीतिक हलके में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: नोएडा के अस्पताल में दो युवकों का तांडव, सुरक्षाकर्मियों को पीटा, महिला गार्ड को भी नहीं छोड़ा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़