VIDEO: नोएडा के अस्पताल में दो युवकों का तांडव, सुरक्षाकर्मियों को पीटा, महिला गार्ड को भी नहीं छोड़ा

Noida News: नोएडा के जेपी अस्पताल के सुरक्षा गार्डों पर बुधवार को दो लोगों ने हिंसक हमला किया. लड़कों ने महिला गार्ड को भी नहीं छोड़ा और दूर धक्का दिया. लड़ाई का वीडियो वायरल है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Sep 19, 2024, 01:59 PM IST
  • दिल्ली निवासी थे हमलावर
  • मारपीट के बाद फरार हुए
VIDEO: नोएडा के अस्पताल में दो युवकों का तांडव, सुरक्षाकर्मियों को पीटा, महिला गार्ड को भी नहीं छोड़ा

Noida Hospital Fight Video: नोएडा के सेक्टर 128 स्थित एक निजी अस्पताल में दो सुरक्षा गार्डों पर हमला करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बुधवार को बताया कि यह घटना मंगलवार शाम की है. वहीं, सुरक्षा गार्डों पर हमले का वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किया गया.  

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान दिल्ली निवासी अक्षय सहगल (33) और नोएडा के सेक्टर 108 स्थित पाम टॉवर निवासी उसके चचेरे भाई वैभव सहगल (27) के रूप में हुई है.

अधिकारी ने बताया, 'मारपीट सेक्टर 128 स्थित जेपी अस्पताल में हुई. मंगलवार रात करीब 8 बजे वैभव और अक्षय अपने एक रिश्तेदार से मिलने अस्पताल पहुंचे, जो वहां भर्ती है. हालांकि, उनके पास अटेंडेंट पास नहीं था और वे सुरक्षा गार्ड से जिद करने लगे कि उन्हें मरीज से मिलने दिया जाए. लिफ्ट के पास मौजूद सुरक्षा गार्ड ने उन्हें रोका और कहा कि बिना पास के वे आगे नहीं जा सकते. इस पर दोनों नाराज हो गए और गार्ड की पिटाई शुरू कर दी.'

महिला को भी नहीं छोड़ा
घटना का सीसीटीवी कैमरा फुटेज सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि अस्पताल में लिफ्ट के पास दो आदमी खड़े दिखाई दे रहे हैं, जबकि पुरुष सुरक्षा गार्ड उन्हें लिफ्ट के दरवाजे से दूर जाने का इशारा कर रहा है. अचानक, उनमें से एक आदमी गार्ड को धक्का देकर दूर कर देता है और फिर दोनों उसे पीटना शुरू कर देते हैं. एक महिला गार्ड हमले को रोकने के लिए दौड़ती है, लेकिन पुरुष उसे धक्का देकर दूर कर देते हैं.

इसके बाद और कर्मचारी और वहां मौजूद लोग घटनास्थल पर पहुंचते हैं और हमले को रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन वे दोनों गार्ड को पीटते रहते हैं. बाद में वे फरार हो जाते हैं.

एडीसीपी ने कहा, 'अस्पताल के सुरक्षा प्रभारी कृष्णपाल ने मंगलवार देर रात पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद सेक्टर 126 पुलिस स्टेशन में भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता (बीएनएसएस) की धारा 170, 126 और 135 [संज्ञेय अपराध को रोकने के लिए गिरफ्तारी से संबंधित] के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई.' मिश्रा ने कहा, 'दोनों को बुधवार दोपहर सेक्टर 126 से गिरफ्तार किया गया. उन्हें स्थानीय अदालत में पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.'

ये भी पढ़ें- 'Lawrence Bishnoi ko bulau kya': बुर्का में आई महिला ने सलमान खान के पिता को दी धमकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़