Surya Grahan 2023: इन 4 राशियों पर बरपेगा सूर्य देव का प्रकोप, भारी घाटा होने की आशंका

Surya Grahan 2023: 14 अक्टूबर को इस साल का आखिरी सूर्य ग्रहण है, इस दिन कुछ राशियों के लिए अशुभ घड़ी शुरू होगी. इसमें मेष, सिंह, कन्या और तुला हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2023, 06:44 AM IST
  • चार राशियों को ग्रहण के समय होगा आर्थिक घाटा
  • तुला राशि के खिलाफ होंगे कोर्ट-कचहरी के फैसले
Surya Grahan 2023: इन 4 राशियों पर बरपेगा सूर्य देव का प्रकोप, भारी घाटा होने की आशंका

नई दिल्ली: साल का दूसरा और आखिरी सूर्य ग्रहण 14 अक्टूबर 2023 को लगेगा. हालांकि, यह भारत में नहीं दिखेगा लेकिन चार राशियों पर इसका सीधा प्रभाव पड़ेगा. मेष, सिंह, कन्या और तुला राशि पर इसका नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. ऐसे में इन्हें सतर्क रहने की जरूरत है. आइए, इसके बारे में विस्तार से जानते हैं. 

मेष राशि
यह सूर्य ग्रहण मेष राशि के लिए शुभ नहीं है. मेष राशि के जातकों की आर्थिक स्थिरता हिल जाएगी. इन्हें बड़ा आर्थिक नुकसान संभव है. करियर में कई रुकावटों और बाधाओं का सामना भी करना पड़ेगा. इस दौरान सतर्क रहें, बुरे वक्त के लिए पहले से ही पैसे बचाकर रखें.

सिंह राशि
साल के आखिरी सूर्य ग्रहण के दौरान सिंह राशि के जातकों की परेशानियां बढ़ सकती हैं. ग्रहण काल आपके लिए अनुकूल नहीं रहेगा, आपको इस दौरान मानसिक तनाव मिल सकता है. इस दौरान आपके खर्चों में काफी बढ़ोतरी होगी. आर्थिक रूप से नुकसान का सामना करना पड़ सकता है.

कन्या राशि
कन्या राशि के लोगों को सूर्य ग्रहण के दौरान कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. इस समय पर आपके परिवार में अशांति पैदा होगी, सदस्यों के बीच अलगाव होगा. कोशिश करें कि किसी से विवाद न हो. इस अवधि में आपका मानसिक तनाव बढ़ेगा, स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याएं भी बढ़ सकती हैं.

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए सूर्य ग्रहण के अशुभ साबित होगी. कोर्ट-कचहरी के फैसले आपके हक में नहीं आएंगे, इससे आप काफी निराश होंगे. आर्थिक हानि भी होने की प्रबल संभावना है. बुरे वक्त के लिए अभी से पैसे जोड़कर रखें.

ये भी पढ़ें- Surya Grahan 2023: इस तारीख को लगेगा साल का आखिरी सूर्य ग्रहण, जानें कहां-कहां दिखेगा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़