Saptahik Rashifal: मीन को होगा मनचाहा लाभ, पढ़िए मेष, मिथुन, तुला, कुंभ समेत अन्य का 24 से 30 मार्च का साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal 24 to 30 march 2024: कर्क राशि के जातक इस सप्ताह किसी भी काम में लापरवाही से बचें. वरना हाथ आई सफलता दूर जा सकती है. कार्यक्षेत्र में अपने समय और ऊर्जा का सदुपयोग करें. कोई शुभ समाचार मिल सकता है. प्रेम संबंध की दृष्टि से यह सप्ताह सामान्य रहेगा. 

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Mar 24, 2024, 10:24 AM IST
  • जानिए अपना साप्ताहिक राशिफल
  • कैसा बीतेगा आने वाला सप्ताह, जानें
Saptahik Rashifal: मीन को होगा मनचाहा लाभ, पढ़िए मेष, मिथुन, तुला, कुंभ समेत अन्य का 24 से 30 मार्च का साप्ताहिक राशिफल

नई दिल्लीः Saptahik Rashifal 24 to 30 march 2024: कर्क राशि के जातक इस सप्ताह किसी भी काम में लापरवाही से बचें. वरना हाथ आई सफलता दूर जा सकती है. कार्यक्षेत्र में अपने समय और ऊर्जा का सदुपयोग करें. कोई शुभ समाचार मिल सकता है. प्रेम संबंध की दृष्टि से यह सप्ताह सामान्य रहेगा. 

मेष
यह सप्ताह मिलाजुला रहेगा. क्रोध पर नियंत्रण रखें. कार्यक्षेत्र में मिले लक्ष्यों को समय पर पूरा करना होगा. पारिवारिक और आर्थिक स्थिति सामान्य बनी रहेगी. नौकरीपेशा लोगों को अतिरिक्त आय होगी लेकिन खर्च बढ़ेंगे.

वृषभ
यह सप्ताह थोड़ा उतार-चढ़ाव लिए रहने वाला है. पैसों की तंगी बनी रह सकती है. योजना में धन निवेश करते समय बहुत सावधानी बरतने की जरूरत रहेगी. साथ ही अपनी वाणी और व्यवहार पर नियंत्रण रखें.

मिथुन
यह सप्ताह गुडलक लेकर आया है. कार्यक्षेत्र में आपको सीनियर और जूनियर का पूरा सहयोग मिलेगा. अचानक से कहीं बड़ी धनराशि प्राप्त होने पर आप लंबे समय से बने कर्ज को चुकता करने में कामयाब रहेंगे. नौकरीपेशा लोगों की आय के अतिरिक्त स्रोत बनेंगे.
 
कर्क
इस सप्ताह किसी भी काम में लापरवाही से बचें. वरना हाथ आई सफलता दूर जा सकती है. कार्यक्षेत्र में अपने समय और ऊर्जा का सदुपयोग करें. कोई शुभ समाचार मिल सकता है. प्रेम संबंध की दृष्टि से यह सप्ताह सामान्य रहेगा. 
 
सिंह 
सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहने वाला है. समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए यह सप्ताह काफी व्यस्तता भरा रह सकता है. कार्यक्षेत्र में अपने विरोधियों से सावधान रहें.
 
कन्या
इस सप्ताह अपनी वाणी और व्यवहार पर बहुत नियंत्रण रखने की जरूरत होगी. अचानक से कुछ बड़े खर्च आपका बजट बिगाड़ सकते हैं. कार्यक्षेत्र में कामकाज की अधिकता आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन ला सकती है. 
 
तुला राशि 
यह सप्ताह सुख-सौभाग्य को लिए हैं. करियर या कारोबार में अच्छा समय आएगा. किसी प्रभावी व्यक्ति या मित्र की मदद से रोजी-रोजगार की कामना पूरी होगी. सप्ताह के मध्य में धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे. भूमि-भवन के क्रय-विक्रय से लाभ होगा.
 
वृश्चिक
इस सप्ताह कार्यों को पूरा करने के लिए अतिरिक्त परिश्रम और प्रयास करना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में उन लोगों से सावधान रहें जो आपके काम में अक्सर अड़ंगे डालने की कोशिश करते हैं. उधार न मांगें. सोच-समझकर धन खर्च करें.
 
धनु
इस सप्ताह किसी भी कार्य को करते समय धैर्य बनाए रखने की बहुत जरूरत रहेगी. यदि आप किसी बड़ी योजना में धन निवेश करने या फिर भमि-भवन के क्रय-विक्रय की सोच रहे हैं तो इस संबंध में कोई भी निर्णय जल्दबाजी में न करें.
 
मकर
यह सप्ताह उम्मीद से थोड़ी कम सफलता और सौभाग्य लिए रहने वाला है. हालांकि यदि आप चाहें तो अपने बुद्धि, विवेक और कर्म की बदौलत तमाम तरह की कठिनाइयों से बचते हुए इसे कहीं ज्यादा बेहतर बनाने में भी कामयाब हो सकते हैं.
 
कुंभ
कुंभ राशि के जातकों की इस सप्ताह किसी मित्र या प्रभावी व्यक्ति की मदद से किस्मत चमक सकती है. सप्ताह की शुरुआत लंबी या छोटी दूरी की यात्रा से होगी. यात्रा सुखद एवं करियर-कारोबार को आगे बढ़ाने वाली साबित होगी.
 
मीन
यह सप्ताह शुभता और लाभ वाला है. सप्ताह की शुरुआत में किसी बड़ी सफलता से आपके आत्मबल में वृद्धि होगी. करियर-कारोबार के सिलसिले में की गई यात्रा सुखद एवं मनचाहा लाभ प्रदान करेगी. नौकरीपेशा लोगों की आय के अतिरिक्त स्रोत बनेंगे. व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़