Rashifal Today: कन्या को होगा आकस्मिक धन लाभ, जानें मेष, वृष, मिथुन, कर्क और सिंह का राशिफल

Rashifal Today: मिथुन राशि के जातकों को आज सकारात्मक नतीजे हासिल होंगे. आय के स्रोत बढ़ाने के प्रयास करेंगे. भाइयों का पूरा सहयोग हासिल होगा. मन में त्याग और सहयोग की भावना रहेगी. आज गुस्से से बचने का प्रयास करें.नौकरी में तरक्की के रास्ते खुलेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 25, 2023, 06:53 AM IST
  • जानें आज का राशिफल
  • क्या कहती है आपकी राशि
Rashifal Today: कन्या को होगा आकस्मिक धन लाभ, जानें मेष, वृष, मिथुन, कर्क और सिंह का राशिफल

नई दिल्लीः Rashifal Today: मिथुन राशि के जातकों को आज सकारात्मक नतीजे हासिल होंगे. आय के स्रोत बढ़ाने के प्रयास करेंगे. भाइयों का पूरा सहयोग हासिल होगा. मन में त्याग और सहयोग की भावना रहेगी. आज गुस्से से बचने का प्रयास करें.नौकरी में तरक्की के रास्ते खुलेंगे.

मेष
आज काम के बोझ की वजह से तनावग्रस्त महसूस करेंगे. सुबह से मन में नकारात्मक विचार आएंगे. जीवनसाथी से वाद विवाद हो सकता है. शाम को मेहमान आ सकते हैं. आज संयत रहें. मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी.

वृष
आज गुस्से से बचें. कारोबार का विस्तार होगा. लाभ के मौके मिलेंगे. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. संबंधों में संतुलन बनाए रखें. मित्रों से मतभेद बढ़ सकते हैं. परिवार में कलह की स्थिति बन सकती है. आज स्वास्थ्य सामान्य रहेगा.

मिथुन
आज सकारात्मक नतीजे हासिल होंगे. आय के स्रोत बढ़ाने के प्रयास करेंगे. भाइयों का पूरा सहयोग हासिल होगा. मन में त्याग और सहयोग की भावना रहेगी. आज गुस्से से बचने का प्रयास करें.नौकरी में तरक्की के रास्ते खुलेंगे.

कर्क
आज मन खुश रहेगा. मान सम्मान की प्राप्ति होगी, सेहत का ध्यान रखें. आज जल्दबाजी में कोई भी फैसला न लें. नया वाहन खरीद सकते हैं. जीवनसाथी के साथ बात में विवाद हो सकता हैं. कोई नजदीकी मित्र धन संबंधी मदद मांग सकता है.

सिंह
आज मिलेजुले परिणाम हासिल होंगे. वाणी में मधुरता रहेगी. आपके व्यक्तित्व में सुधार आएगा. मन की इच्छा पूरी होने से खुश रहेंगे. आज खर्चे ज्यादा रहेंगे. कारोबार में तरक्की के योग बन रहे हैं. किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं.

कन्या 
आज आय में बढ़ोतरी होगी. आकस्मिक धन लाभ की संभावना है. प्रभावशाली लोगों से मेलजोल बढ़ेगा. अधिकतर कार्य समय से पहले ही पूरे कर लेंगे. व्यापार में सफलता हासिल होगी. जीवनसाथी का सहयोग हासिल होगा. यात्रा के योग बन रहे हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िएः Shani Pooja: शनिवार को इस तरह शनि देव करें प्रसन्न, जानें हर राशि पर कैसा होगा प्रभाव

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़