Rashifal 22 June: मिथुन की आर्थिक स्थिति में होगा सुधार, जानिए शनिवार का राशिफल

Rashifal 22 June: सिंह राशि के जातकों का आज का दिन विशेष रूप से लाभदायक रहने वाला है. संतान की पढ़ाई में आ रही समस्याओं को लेकर आप उनके गुरुजनों से बातचीत कर सकते हैं. काम अधिक रहने से व्यस्तता रहेगी.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Jun 22, 2024, 06:32 AM IST
  • जानें आज का राशिफल
  • कैसा रहेगा आपका दिन
Rashifal 22 June: मिथुन की आर्थिक स्थिति में होगा सुधार, जानिए शनिवार का राशिफल

नई दिल्लीः Dainik Rashifal: मिथुन राशि के जातक जरूरी कामों में अपना ध्यान लगाएं. अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करें. किसी को भी धन उधार देने से बचें. आज आपको खुशखबरी मिलेगी. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.

मेष
आज का दिन उत्तम संपत्ति के संकेत दे रहा है. आपका संपत्ति में किया गया निवेश भविष्य में आपको दोगुना होकर वापस मिलेगा. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन कर सकते हैं.

वृषभ
आज का दिन बहुत सूझबूझ से रहने का है. किसी से भी बहसबाजी न करें. ठगों से सावधान रहने की जरूरत है. आज धैर्य बनाए रखने की आवश्यकता है.

मिथुन
जरूरी कामों में अपना ध्यान लगाएं. अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करें. किसी को भी धन उधार देने से बचें. आज आपको खुशखबरी मिलेगी. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.

कर्क
आज का दिन खुशियां लेकर आएगा. परिवार में वरिष्ठ सदस्यों व कार्य क्षेत्र में अधिकारियों से  प्रोत्साहन मिलेगा. मन स्वस्थ रहेगा. आज किसी कार्य को करने के लिए तत्पर रहेंगे.

सिंह
आज का दिन विशेष रूप से लाभदायक रहने वाला है. संतान की पढ़ाई में आ रही समस्याओं को लेकर आप उनके गुरुजनों से बातचीत कर सकते हैं. काम अधिक रहने से व्यस्तता रहेगी.

कन्या
आज आपको सकारात्मक परिणाम मिलेंगे. कुछ मामलों में सावधानी बरतने की जरूरत है. कुछ चीजों में आप काफी खर्च कर सकते हैं. अपने नजदीकी लोगों को ध्यान से सुनेंगे.

तुला
आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आप पर जिम्मेदारियां अधिक रहेंगी. माता-पिता के साथ आप किसी कार्यक्रम में जा सकते हैं. किसी परिजन से मिलना हो सकता है.

वृश्चिक
आज किसी काम को भाग्य के भरोसे छोड़ेंगे तो उसमें आप सफलता अवश्य हासिल करेंगे. पुराना निवेश आज आपके लिए लाभदायक साबित होगा, लेकिन कार्य क्षेत्र में विरोधी सक्रिय रहेंगे.

धनु
आज का दिन उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है. आपकी नौकरी में परिवर्तन होने की संभावना बनती दिख रही है, जो विवाह योग्य जातक है उनके लिए कोई बेहतर अवसर आ सकता है.

मकर
आज का दिन धन के लेनदेन के मामले में कुछ परेशानी भरा रहेगा. उधार दिया धन वापस ना मिलने से आप परेशान रहेंगे. आपके मन में आज कुछ उलझनें होंगी. इससे आप चिड़चिड़े हो सकते हैं.

कुंभ
आज अपने व्यवसाय की कुछ योजनाओं को लेकर परेशान रहेंगे. विद्यार्थी अपनी पढ़ाई पर पूरा ध्यान लगाएंगे. आपका कोई मित्र आज आपसे किसी गलती के लिए माफी मांग सकता है.

मीन
आज का दिन खुशियां लेकर आएगा. आज आपको अपने परिवार में वरिष्ठ सदस्यों व कार्य क्षेत्र में अधिकारियों से  प्रोत्साहन मिलने से आप किसी कठिन से कठिन काम को आसानी से पूरा कर पाएंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़