Rashifal 12 May: कर्क के लिए बेहतरीन होगा शुक्रवार, जानें अन्य राशियों का हाल

Rashifal 12 May: वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ी समस्या लेकर आ रहा है. खासकर आपकी शारीरिक समस्या आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए चिंता का मुख्य कारण बनने वाली समस्याएं जीवन में और भी होंगी. यह प्रमुख रहने वाली है. परिवारिक परिस्थितियों को लेकर कहीं ना कहीं आज के दिन थोड़ी सी चिंताजनक स्थिति बनती हुई दिखाई देती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 12, 2023, 07:50 AM IST
  • जानिए आज का राशिफल
  • क्या कहते हैं आपके सितारे
Rashifal 12 May: कर्क के लिए बेहतरीन होगा शुक्रवार, जानें अन्य राशियों का हाल

नई दिल्लीः Rashifal 12 May: वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ी समस्या लेकर आ रहा है. खासकर आपकी शारीरिक समस्या आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए चिंता का मुख्य कारण बनने वाली समस्याएं जीवन में और भी होंगी. यह प्रमुख रहने वाली है. परिवारिक परिस्थितियों को लेकर कहीं ना कहीं आज के दिन थोड़ी सी चिंताजनक स्थिति बनती हुई दिखाई देती है.

मेष 
आज बिगड़े हुए काम बनेंगे. कोई भी शेष काम पूरा करने में देर नहीं करनी चाहिए. जल्द सफलता मिलेगी. आज का दिन विद्यार्थियों के लिए बहुत ही शानदार बीतने वाला है. परिणाम आपके पक्ष में रहेंगे. आज व्यापार-रोजगार भी अच्छा चलेगा.

वृषभ
आज का दिन थोड़ी समस्या लेकर आ रहा है. खासकर आपकी शारीरिक समस्या आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए चिंता का मुख्य कारण बनने वाली समस्याएं जीवन में और भी होंगी. यह प्रमुख रहने वाली है. परिवारिक परिस्थितियों को लेकर कहीं ना कहीं आज के दिन थोड़ी सी चिंताजनक स्थिति बनती हुई दिखाई देती है.

मिथुन
आपकी राशि के जातकों को आज का दिन थोड़ी सावधानी के साथ बिताना चाहिए, क्योंकि आज के दिन आपके साथ कोई अनहोनी घटना घटित हो जाएं. ऐसे ग्रह योग बन रहे हैं, चीजें आपके लिए बहुत अच्छी रहती हुई नहीं दिखाई दे रही है. आपको आज के दिन वाहन आदि का इस्तेमाल करने से बचना चाहिए. साथ ही ऑफिस में भी थोड़ी सावधानी से काम करें. वहां भी स्थिति आपके नियंत्रण में नहीं रहेगी.

कर्क
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए बहुत ही अच्छा व सुखद बीतने वाला है. प्रयास करें अपने परिवार को समय दें या अपने मित्रों के साथ समय बिताने का प्रयास करें. इससे आपका समय बहुत अच्छा बीत सके. व्यापार रोजगार के विषय में आज के दिन आपकी राशि के जातकों को सावधानी रखनी होगी, अन्यथा स्थिति आपके लिए बिगड़ सकती है.

यह भी पढ़िएः Aaj Ka Ank Jyotish: इस दिन पैदा हुए लोगों के लिए आज होने वाली है चांदी, पढ़ें आज का अंकफल

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़