Numerology Prediction: इन लोगों की आय में वृद्धि की प्रबल संभावना, जानिए क्या कहता है आपका भाग्य

Numerological Prediction 20 April: मूलांक 4 वालों को अनपेक्षित विवाद सोचने पर मजबूर कर देता है कि क्या हो रहा है और क्यों हो रहा है. आपका स्वास्थ्य आज परेशान करेगा. इस समय आप जो पैसा कमाएंगे वह अतिरिक्त प्रयास के बिना नहीं आएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 20, 2023, 07:41 AM IST
  • मूलांक 2: र स्थान से लाभ के अवसर प्राप्त होंगे.
  • मूलांक 5: अपने पार्टनर के लिए समय निकालें.
Numerology Prediction: इन लोगों की आय में वृद्धि की प्रबल संभावना, जानिए क्या कहता है आपका भाग्य

Numerological Prediction 20 April 2023 अंक ज्योतिष के अनुसार, मूलांक 9 वालों के लिए बड़े संस्थानों में अधिकारी काफी मददगार साबित होंगे. आपके परिवार की महिलाओं का स्वास्थ्य आज ठीक नहीं रहेगा. आज आपके सिर में चोट लगने की संभावना है. आप जिस चीज को छूते हैं वह सोने में बदल जाती है. आइए जानते हैं मूलांक 1 से लेकर 9 तक के जातकों का आज का दिन कैसा रहने वाला है.

मूलांक 1
प्राधिकरण के आंकड़े आपके करियर को बढ़ाने में मदद करेंगे. खरीदारी की होड़ आज आपका उत्साह बढ़ा सकती है. कुछ लोग आपको स्वार्थी कारणों से गुमराह कर सकते हैं. आपकी आय में वृद्धि की प्रबल संभावनाएं हैं.  

मूलांक 2
आज का दिन आपके लिए नई दोस्ती का दिन है. आपकी माता को आज किसी समय आपकी सहायता की आवश्यकता पड़ सकती है. आपकी भूमि या संपत्ति को नुकसान का संकेत मिल रहे हैं. दूर स्थान से लाभ के अवसर प्राप्त होंगे.

मूलांक 3
आज के दिन आप बाहर खाने के लिए उत्सुक नजर आ रहे हैं. अंधाधुंध खाने और टीवी देखने के बाद वापस आकार में आने का समय आ गया है. आज के दिन सट्टेबाजों को अत्यधिक सावधानी बरतने की जरूरत है. पार्टनर के साथ आपका रिश्ता सार्थक मोड़ लेगा.

मूलांक 4
आप सार्वजनिक जीवन के सभी रूपों में अच्छा करेंगे. अनपेक्षित विवाद आपको सोचने पर मजबूर कर देता है कि क्या हो रहा है और क्यों हो रहा है. आपका स्वास्थ्य आज परेशान करेगा. इस समय आप जो पैसा कमाएंगे वह अतिरिक्त प्रयास के बिना नहीं आएगा.

मूलांक 5
सामाजिक गतिविधियों में शामिल होने से निकट भविष्य में आपको पहचान मिलेगी. बच्चे आज आपको खुशी के बड़े पल दे सकते हैं. आपको अपने स्वास्थ्य का बेहतर ध्यान रखना चाहिए. इस समय आपका पेशेवर जीवन थोड़ा चिंताजनक रहेगा. अपने पार्टनर के लिए समय निकालें.

मूलांक 6
पूरे दिन असंतोष की एक सामान्य भावना बनी रहेगी. बुरे सपने आपको परेशान करते हैं, जिससे रात में अच्छी नींद लेना मुश्किल हो जाता है. आज के दिन आपको सौभाग्य का पूरा साथ मिलेगा. 

मूलांक 7
अनपेक्षित विवाद आपको सोचने पर मजबूर कर देता है कि क्या हो रहा है और क्यों हो रहा है. आप पूरे दिन अच्छे स्वास्थ्य का आनंद उठाएंगे. जनसंपर्क से पर्याप्त लाभ के संकेत मिल रहे हैं. आप विदेशी मूल के किसी रोमांचक व्यक्ति से मिल सकते हैं.

मूलांक 8
आप जो कुछ भी करते हैं उसके पीछे बड़ी महत्वाकांक्षा होती है. पूरे दिन थकान का अहसास बना रहेगा. इस समय किसी भी तरह का टकराव विनाशकारी होगा. आप अपनी बुद्धि से व्यावसायिक समस्याओं को दूर करने में सफल रहेंगे.

मूलांक 9
बड़े संस्थानों में अधिकारी आपके लिए काफी मददगार साबित होंगे. आपके परिवार की महिलाओं का स्वास्थ्य आज ठीक नहीं रहेगा. आज आपके सिर में चोट लगने की संभावना है. आप जिस चीज को छूते हैं वह सोने में बदल जाती है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- सूर्य ग्रहण राशिफल 20 अप्रैल 2023: कुंभ को बिना परिश्रम के मिलेगा सम्मान, मकर व मीन इस बात का रखें ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़