New Year 2024: नए साल में इन 4 राशियों की बदलने जा रही है किस्मत, हर तरफ मिलेगी सफलता

New Year 2024: नए साल के शुरू होने में अब महज कुछ ही घंटों का समय बचा हुआ है. अब से कुछ बाद घंटे बाद शुरू होने वाला नया साल कई मायनों में काफी खास होने वाला है. नए साल के साथ कई लोगों को नई खुशखबरी मिलने वाली है. किसी की तरक्की होने वाली है, तो किसी की नई नौकरी लगने वाली है. ज्योतिष शास्त्र की मानें, तो नए साल से एक दिन पहले गुरु मेष राशि में मार्गी होने जा रहे हैं, जिसका सीधा प्रभाव कई राशियों पर पड़ने वाला है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Dec 30, 2023, 05:31 PM IST
  • नए साल में बन रहे हैं ये शुभ योग
  • मेष राशि में मार्गी होने जा रहेे हैं गुरु
New Year 2024: नए साल में इन 4 राशियों की बदलने जा रही है किस्मत, हर तरफ मिलेगी सफलता

नई दिल्लीः New Year 2024: नए साल के शुरू होने में अब महज कुछ ही घंटों का समय बचा हुआ है. अब से कुछ बाद घंटे बाद शुरू होने वाला नया साल कई मायनों में काफी खास होने वाला है. नए साल के साथ कई लोगों को नई खुशखबरी मिलने वाली है. किसी की तरक्की होने वाली है, तो किसी की नई नौकरी लगने वाली है. ज्योतिष शास्त्र की मानें, तो नए साल से एक दिन पहले गुरु मेष राशि में मार्गी होने जा रहे हैं, जिसका सीधा प्रभाव कई राशियों पर पड़ने वाला है. 

नए साल में बन रहे हैं ये शुभ योग 
इसके अलावा नए साल का आगाज लक्ष्मी नारायण योग, शश राजयोग, आदित्य मंगल राजयोग और बुधादित्य राजयोग से होने जा रहा है. इसका सीधा लाभ कुछ राशियों को मिलने वाला है. मान्यता है कि इससे उनके जीवन में काफी परिवर्तन आ सकते हैं. उन्हें जीवन के हर मोड़ पर सफलता मिल सकती है. ऐसे में आइए जानते हैं उन राशियों के बारे में, जिनके लिए नया साल काफी भाग्यशाली होने वाला है. 

मेष राशिः नया साल 2024 मेष राशि के जातकों के लिए बेहद खास माना जा रहा है. नौकरी पेशा से जुड़े लोगों की पद में उन्नति हो सकती है. वहीं, नई नौकरी की तलाश में लगे लोगों की तलाश खत्म हो सकती है. व्यापार से जुड़े लोगों के लिए यह साल बहुत अच्छा रहने वाला है. जिन लोगों की अभी तक शादी नहीं हो पाई है, उनकी शादी हो सकती है. 

कर्क राशिः नया साल कर्क राशि के जातकों के लिए जीवन में नई खुशियां लेकर आ रहा है. इस राशि के जातकों को उनके करियर में नई ऊंचाइयां प्राप्त हो सकती हैं. छात्रों के लिए तो यह साल खुशियों की पिटारा लेकर आया है. उन्हें अपने हर विषय को समझने में काफी आसानी होगी. 

सिंह राशिः नया साल  इस राशि के जातकों के लिए खुशखबरी लेकर आने वाला है. ये लोग पूरे साल अपने शत्रुओं पर भारी रहेंगे. इनके सभी काम समय पर पूरा होंगे और उनमें सफलता भी मिलेगी. लंबे समय से कर्ज से मुक्ति मिलेगी. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. साथ ही जीवन के हर मोड़ पर लाइफ पार्टनर का साथ मिलेगा. 

तुला राशिः नया साल इन राशियों के जातकों के लिए बहुत शुभ माना जा रहा है. इन्हें उनकी योग्यता अनुसार सफलता मिलने वाली है. व्यापार से जुड़े लोगों को किसी गुप्त धन की प्राप्ति हो सकती है. इस साल का मध्य भाग छात्रों के लिए बहुत अच्छा होगा. 

Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: इस दिशा में लगाएं 7 घोड़ों की तस्वीर, दूर हो जाएगा घर की दरिद्रता, नहीं होगी पैसों की कमी

ट्रेंडिंग न्यूज़