धनु राशि में मंगल और शुक्र की युति से इन 5 राशियों को मिलेगी महालक्ष्मी की विशेष कृपा, होगा धन लाभ

आज यानी 2 फरवरी को कई शुभ योग बन रहे हैं, जिससे आज का दिन कर्क, धनु राशि समेत 5 राशियों के लिए फायदेमंद रहने वाला है. शुक्रवार का दिन स्वामी शुक्र ग्रह और माता लक्ष्मी को समर्पित होता है. आइए जानते हैं, शुक्रवार के दिन किन राशियों पर माता लक्ष्मी की विशेष कृपा रहने वाली है.

Written by - Shruti Kumari | Last Updated : Feb 2, 2024, 08:13 AM IST
  • नया बिजनेेस शुरू करने की योजना
  • धन कमाने के नए रास्ते मिलेंगे
धनु राशि में मंगल और शुक्र की युति से इन 5 राशियों को मिलेगी महालक्ष्मी की विशेष कृपा, होगा धन लाभ

 नई दिल्ली: शुक्रवार का दिन स्वामी शुक्र ग्रह और माता लक्ष्मी को समर्पित होता है. आज यानी शुक्रवार को धनु राशि में मंगल और शुक्र की युति बनने से कई राशियों को धन लाभ हो सकता है. ऐसे में जानिए किन राशियों पर माता लक्ष्मी की विशेष कृपा रहने वाली है.

वृषभ
वृषभ राशि के लिए सभी परिस्थितियां अनुकूल हैं. सभी काम बिना किसी रुकावट के पूरे होंगे. तीर्थयात्रा की योजना बनाएं. पारिवारिक रिश्तों में मिठास आएगी. नौकरी पेशा जातकों के प्रमोशन में अगर कोई बाधा आ रही है तो वह आज दूर हो जाएगी.

कर्क
कर्क राशि वालों को जीवनसाथी के साथ बाहर घूमने का मौका मिलेगा. कार्यस्थल पर नए अवसर प्राप्त होंगे. कड़ी मेहनत को पहचान मिले. मन हर्ष और उल्लास से भरा रहता है. सभी काम बिना किसी रुकावट के पूरे होंगे. आज माता लक्ष्मी की कृपा से आपके करियर में अवसरों के नए रास्ते खुलेंगे. 

सिंह
सिंह राशि वालों के लिए खुशी लेकर आएगी. जीवन के सपने साकार होंगे. परिवार में यदि मतभेद होंगे तो वह समाप्त हो जाएंगे. रिश्ते आपके मन की बात समझेंगे. परिवार में खुशियां आएंगी. अगर आप लव मैरिज करना चाहते हैं तो आपको परिवार वालों का साथ मिलेगा.

वृश्चिक
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज की शुरुआत अच्छी रहेगी. धन कमाने के नए रास्ते मिलेंगे. आप काम में पूरी क्षमता लगाएंगे. इसके लिए आपको तारीफें भी मिलेंगी.  

धनु 
धनु राशि वालों के लिए शुभ फलदायी रहने वाला है. साथ ही आप मौज-मस्ती, पार्टियों और किसी परिवार के साथ घूमने जाएंगे. अगर आप कल कोई नया बिजनेेस शुरू करने की योजना बना रहे हैं तो आज लाभदायक रहेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

ट्रेंडिंग न्यूज़