Horoscope Today: धनु को मिलेगा सरप्राइज गिफ्ट, मकर को प्रसिद्धि, जानें आज का राशिफल

Daily Horoscope 25 January: कुंभ राशि के जातकों को आज अपने रिश्तेदारों से लिया हुआ उधार का पैसा किसी भी हालत में वापस करना पड़ सकता है. आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली है. कार्यक्षेत्र में हो रहे बदलावों से आपको लाभ होगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2023, 09:36 AM IST
  • धनु: सरप्राइज गिफ्ट भी मिल सकता है.
  • कुंभ: कार्यक्षेत्र में आपको लाभ होगा.
Horoscope Today: धनु को मिलेगा सरप्राइज गिफ्ट, मकर को प्रसिद्धि, जानें आज का राशिफल

नई दिल्लीः  Daily Horoscope 25 January कुंभ राशि के जातकों को आज अपने रिश्तेदारों से लिया हुआ उधार का पैसा किसी भी हालत में वापस करना पड़ सकता है. आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली है. कार्यक्षेत्र में हो रहे बदलावों से आपको लाभ होगा. आज की व्यस्त जीवनशैली में खुद के लिए समय निकालना मुश्किल हो सकता है.

धनु (Sagittarius Horoscope Today)
आज आप तनावमुक्त महसूस करेंगे. आज कोई भी वादा करने से पहले अपने विशेषज्ञों से सलाह लें. आज आपको कई दिलचस्प न्यौते मिलेंगे. इसके साथ ही कोई सरप्राइज गिफ्ट भी मिल सकता है. 
शुभ अंक : 1
लकी कलर: ऑरेंज और गोल्ड

मकर (Capricorn Horoscope Today)
आज आपको किसी लंबी बीमारी से राहत मिल सकती है. यदि आप एक अच्छा जीवन व्यतीत करना चाहते हैं और एक स्थिर जीवन स्तर बनाए रखना चाहते हैं, तो आपको अपने वित्त के संबंध में आज चौकस रहने की आवश्यकता है. रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए सफल दिन है. लंबे समय से प्रतीक्षित प्रसिद्धि और पहचान मिलेगी.
शुभ अंक : 1
लकी कलर: ऑरेंज और गोल्ड

कुंभ (Aquarius Horoscope Today)
जिन लोगों ने किसी रिश्तेदार से उधार लिया था उन्हें आज वह पैसा किसी भी हालत में वापस करना पड़ सकता है. आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली है. कार्यक्षेत्र में हो रहे बदलावों से आपको लाभ होगा. आज की व्यस्त जीवनशैली में खुद के लिए समय निकालना मुश्किल हो सकता है.
शुभ अंक : 7
शुभ रंग : क्रीम और सफेद

मीन (Pisces Horoscope Today)
पैसों से जुड़े किसी मामले में कोर्ट आज आपके पक्ष में फैसला सुनाएगा. इससे आपको आर्थिक लाभ होगा. अप्रत्याशित शुभ समाचार आपका उत्साह बढ़ाएंगे. कामकाज में अपनी गलती को स्वीकार करना आपके पक्ष में जाएगा. याद रखें गलतियां सभी करते हैं लेकिन केवल मूर्ख ही उन्हें दोहराते हैं.
शुभ अंक : 5
शुभ रंग : हरा और फिरोजा

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- 25 जनवरी 2023, आज का राशिफल: कर्क की हाई-प्रोफाइल व्यक्ति से होगी मुलाकात, इस बात का रखें ख्याल

इसे भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal 25 January 2023: तुला की फिजूलखर्ची से घर में बढ़ेगा तनाव, जानिए कैसा रहेगा आन्य राशियों का दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़