Horoscope 28 January 2023: शनिवार को कन्या और तुला को होगा धन लाभ, सिंह को लगाना होगा खर्चों पर ब्रेक

Horoscope 28 January 2023: वृश्चिक राशि के जातकों का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. शराब और सिगरेट पर पैसा खर्च करने से बचें. ऐसा करने से न सिर्फ आपका स्वास्थ्य खराब होगा बल्कि आपकी आर्थिक स्थिति भी खराब होगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2023, 07:17 AM IST
  • सिंह: खर्चों पर काबू रखने की कोशिश करें
  • तुला: घरेलू जीवन शांतिपूर्ण और मनमोहक रहेगा.
Horoscope 28 January 2023: शनिवार को कन्या और तुला को होगा धन लाभ, सिंह को लगाना होगा खर्चों पर ब्रेक

नई दिल्लीः Horoscope 28 January 2023 वृश्चिक राशि के जातकों का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. शराब और सिगरेट पर पैसा खर्च करने से बचें. ऐसा करने से न सिर्फ आपका स्वास्थ्य खराब होगा बल्कि आपकी आर्थिक स्थिति भी खराब होगी. अपनी महत्वाकांक्षाओं को अपने माता-पिता के सामने प्रकट करने का सही समय है. वे आपका पूरा सहयोग करेंगे.

सिंह (Leo Horoscope Today)
व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद आज आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा. अपने खर्चों पर काबू रखने की कोशिश करें और आज सिर्फ जरूरी चीजें ही खरीदें. अपने जीवनसाथी के साथ अपनी गोपनीय जानकारी साझा करने से बचें.आज किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होने की प्रबल संभावना है जो आपके दिल को छू जाए. 
शुभ अंक : 8
शुभ रंग : काला और नीला
उपाय: चांदी के आभूषण अधिक बार धारण करने से पारिवारिक जीवन सुखमय और शांतिपूर्ण रहेगा.

कन्या (Virgo Horoscope Today)
किसी साधु-संत का आशीर्वाद मन को शांति देगा. अटकलों या अप्रत्याशित लाभ से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. घर में कोई भी बदलाव करने से पहले अपने बड़ों की सलाह अवश्य लें. इस राशि के लोगों को आज अपने जीवनसाथी को प्यार करने के लिए पर्याप्त समय मिल रहा है.
शुभ अंक : 7
शुभ रंग : क्रीम और सफेद
उपाय: शराब से परहेज़ करें और पारिवारिक भावनाओं और ख़ुशियों को बढ़ाएँ।

तुला (Libra Horoscope Today)
तुल राशि के जो लोग काफी समय से आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे उन्हें आज कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है. इससे जीवन की कई परेशानियां पल भर में दूर हो जाएंगी. घरेलू जीवन शांतिपूर्ण और मनमोहक रहेगा. समस्याओं का तेजी से समाधान करने की आपकी क्षमता आपको पहचान दिलाएगी. 
शुभ अंक : 9
शुभ रंग : लाल और मैरून
उपाय : अच्छे स्वास्थ्य के लिए जेब में लाल रुमाल रखें

वृश्चिक (Scorpio Horoscope Today)
आज आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. शराब और सिगरेट पर पैसा खर्च करने से बचें. ऐसा करने से न सिर्फ आपका स्वास्थ्य खराब होगा बल्कि आपकी आर्थिक स्थिति भी खराब होगी. अपनी महत्वाकांक्षाओं को अपने माता-पिता के सामने प्रकट करने का सही समय है. वे आपका पूरा सहयोग करेंगे.
शुभ अंक : 2
लकी कलर: सिल्वर और व्हाइट
उपाय : आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिए अपने घर में नियमित रूप से चांदी के देवता की पूजा करें।

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

ये भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal 287 January 2023: कर्क के दांपत्य जीवन में रहेगा तनाव, जानें कैसा रहेगा मेष, मिथुन व वृष का दिन

यह भी पढ़िए- आज का राशिफल 28 जनवरी: मीन के पक्ष में आएगा कोर्ट का फैसला, जानें अन्य राशियों का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़