Horoscope 27 January 2023: तुला राशि वालों का पैसों को लेकर हो सकता है झगड़ा, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

Horoscope 27 January 2023: वृश्चिक राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति आज अनुकूल नहीं दिखाई दे रही है. इन लोगों को आज घर की सुंदरता के अलावा बच्चों की जरूरतों का भी ध्यान रखने की जरूरत है. कार्यस्थल पर आपके लिए नई समस्याएं सामने आएंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2023, 08:37 AM IST
  • सिंह: शारीरिक बीमारी से मिलेगा छुटकारा.
  • वृश्चिक: पैसे बचाने में आपको होगी कठिनाई.
Horoscope 27 January 2023: तुला राशि वालों का पैसों को लेकर हो सकता है झगड़ा, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

नई दिल्लीः Horoscope 26 January 2023 वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope Today) के जातकों की आर्थिक स्थिति आज अनुकूल नहीं दिखाई दे रही है. इन लोगों को आज घर की सुंदरता के अलावा बच्चों की जरूरतों का भी ध्यान रखने की जरूरत है. कार्यस्थल पर आपके लिए नई समस्याएं सामने आएंगी. आइए जानते हैं कि आज सिंह, कन्या, तुला और वृश्चिक राशि वालों का दिन कैसा रहने वाला है.

सिंह (Leo Horoscope Today)
आज आपको किसी शारीरिक बीमारी से छुटकारा मिल सकता है. केवल उन लोगों की उपेक्षा करें जो आपसे अस्थायी ऋण के लिए संपर्क करते हैं. जिस पर आप भरोसा करते हैं वह आपको पूरा सच नहीं बता रहा है. दूसरों को मनाने की आपकी काबिलियत आने वाली समस्याओं को सुलझाने में आपकी मदद करेगी. विदेशी व्यापार से जुड़े लोगों को आज मनमाफिक परिणाम मिलने के आसार हैं. 
शुभ अंक : 6
शुभ रंग : पारदर्शी और गुलाबी
उपाय : अच्छे आर्थिक जीवन के लिए शंख को पूजा घर में रखें और उसकी रोजाना पूजा करें.

कन्या (Virgo Horoscope Today)
आज आपके सामने निवेश के नए अवसर आएंगे. आपका कोई करीबी बेहद अप्रत्याशित मूड में रहेगा.  प्यार और रोमांस आपको खुशी के मूड में रखेंगे. अपना हुनर ​​दिखाने के मौके आज आपको मिलेगा. शाम को अच्छे समय का आनंद लेने के लिए आपको पूरे दिन लगन से काम करने की जरूरत है. जीवनसाथी के प्यार की गर्माहट आज आप महसूस करेंगे.
शुभ अंक : 4
शुभ रंग : भूरा और स्लेटी
उपाय: घर में नीले पर्दे टांगने से पारिवारिक संबंधों में सुधार होगा.

तुला (Libra Horoscope Today)
खुला हुआ खाना न खाएं क्योंकि यह आपको बीमार कर सकता है. पैसों के मामले में आज जीवनसाथी के साथ आपका झगड़ा हो सकता है. हालांकि आप अपने शांत रवैये से सब कुछ ठीक कर लेंगे. ऐसे लोगों के साथ जुड़ें जो स्थापित हैं और आपको भविष्य के रुझानों के बारे में जानकारी दे सकते हैं. परोपकार और सामाजिक कार्य आज आपको आकर्षित करेंगे.
शुभ अंक : 7
शुभ रंग : क्रीम और सफेद
उपाय : अच्छे स्वास्थ्य के लिए साधु-संतों को काले और सफेद वस्त्र दान करें.

वृश्चिक (Scorpio Horoscope Today)
आपकी आर्थिक स्थिति आज अनुकूल नहीं दिखाई दे रही है, इसलिए आपको पैसे बचाने में कठिनाई होगी. घर की सुंदरता के अलावा बच्चों की जरूरतों का भी ध्यान रखें. बच्चों के बिना घर व्यवस्थित होते हुए भी सूने होते हैं. कार्यस्थल पर आपके लिए नई समस्याएं सामने आएंगी. आप पर्सनल स्पेस के महत्व को जानते हैं और आज आपको काफी खाली समय मिलने की संभावना है.
शुभ अंक : 8
शुभ रंग : काला और नीला
उपाय : अच्छी आर्थिक आय प्राप्त करने के लिए शराब और मांसाहार का सेवन त्याग दें. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़