Daily Horoscope: बुरी परिस्थितियों में फंस सकते हैं मेष राशि के लोग, कर्क का व्यवसाय चलेगा अच्छा, जानिए अन्य राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 24 March 2023: आइए जानते हैं कि आज के दिन आपके जीवन पर नक्षत्रों का क्या प्रभाव पड़ने वाला है. आज आपको क्या उपाय करना चाहिए और क्या करने से बचना चाहिए. आज किस राशि के जातक को शुभ फल प्राप्त होगा और किस राशि के जातक को परेशानी हो सकती है. 

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Mar 24, 2023, 06:48 AM IST
  • मेष: बुरी परिस्थितियों में फंस सकते हैं.
  • कर्क: व्यवसाय आपका बहुत अच्छा चलेगा.
Daily Horoscope: बुरी परिस्थितियों में फंस सकते हैं मेष राशि के लोग, कर्क का व्यवसाय चलेगा अच्छा, जानिए अन्य राशियों का हाल

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Aaj Ka Rashifal 24 March 2023 मिथुन राशि के जातकों को आज बड़े द्वंद की स्थिति का सामना करना होगा. कभी आपको खुशियां मिलेंगी तो कभी आपको दुख की स्थिति का भी सामना करना पड़ सकता है. धन को लेकर के थोड़ी सी चिंता जरूर आज के दिन बढ़ने वाली हैं. आर्थिक स्थितियां आपकी राशि के जातकों की बेहतर नहीं रहने वाली है.

मेष
आज के दिन आपकी राशि के जातक कुछ बुरी परिस्थितियों में फंस सकते हैं. स्वास्थ्य से जुड़े हुए मसले आपको परेशान करेंगे. अन्य सभी प्रकार से आज के दिन आपका भाग्य बहुत अच्छा रहने वाला है. व्यवसाय बहुत अच्छा चलेगा. आर्थिक तौर पर आप अपने जीवन में आगे बढ़ेंगे. चीजें आपके पक्ष में रहेंगी. बशर्ते आपको अपने खान-पान और दिनचर्या का ध्यान रखना होगा.

वृषभ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए मिलाजुला बीतने वाला है.  बस आप अपने खर्च पर नियंत्रण कर लें. अनर्गल खर्च आज के दिन आपकी राशि के जातकों को परेशान करने वाला होगा. अन्यथा दिन आपके लिए बहुत अच्छा है. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा और साथ ही धन का लाभ भी आज के दिन आपकी राशि के जातकों को होने वाला है. व्यवसाय बहुत अच्छा चलेगा.

मिथुन
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को बड़े द्वंद की स्थिति का सामना करना होगा. कभी आपको खुशियां मिलेंगी तो कभी आपको दुख की स्थिति का भी सामना करना पड़ सकता है. धन को लेकर के थोड़ी सी चिंता जरूर आज के दिन बढ़ने वाली हैं. आर्थिक स्थितियां आपकी राशि के जातकों की बेहतर नहीं रहने वाली है. धन से जुड़े हुए निर्णय स्वयं न लेकर किसी अपने नजदीकी व्यक्ति के द्वारा करें.

कर्क
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के सभी काम बनने वाले हैं. व्यवसाय आपका बहुत अच्छा चलेगा. आपका कोई छूटा हुआ काम भी आज के दिन पूरा हो जाएगा. आज के दिन आपके अपने आप की राह में बाधा बनने वाले हैं. आपके कष्ट का कारण भी आपके नजदीकी लोग ही आज के दिन रहेंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Ank Jyotish: वाहन चलाते समय सावधानी बरतें ये लोग, जन्मतिथि से जानें अपना आज का भविष्यफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़