Dainik Rashifal: अधिक खर्च से बचें वृषभ राशि के लोग, पढ़ें सोमवार का राशिफल

Dainik Rashifal: कर्क राशि के जातक खुश रहें क्योंकि अच्छा समय आने वाला है और आप अपने आप में अतिरिक्त ऊर्जा का अनुभव करेंगे. चंद्रमा की स्थिति के कारण आज आपका पैसा अनावश्यक चीजों पर खर्च हो सकता है. अगर आप पैसे बचाना चाहते हैं तो अपने जीवनसाथी या माता-पिता से इस बारे में बात करें.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Jan 29, 2024, 06:53 AM IST
  • कुंभ में धैर्य की कमी रहेगी
  • धनु की सेहत रहेगी ठीक
Dainik Rashifal: अधिक खर्च से बचें वृषभ राशि के लोग, पढ़ें सोमवार का राशिफल

नई दिल्लीः Dainik Rashifal: कर्क राशि के जातक खुश रहें क्योंकि अच्छा समय आने वाला है और आप अपने आप में अतिरिक्त ऊर्जा का अनुभव करेंगे. चंद्रमा की स्थिति के कारण आज आपका पैसा अनावश्यक चीजों पर खर्च हो सकता है. अगर आप पैसे बचाना चाहते हैं तो अपने जीवनसाथी या माता-पिता से इस बारे में बात करें.

मेष
दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों एवं सम्पत्ति के रख-रखाव पर खर्च बढ़ेंगे. भागदौड़ अधिक रहेगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी. पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. अनावश्यक क्रोध पर नियंत्रण रखें.

वृषभ
दिन फायदेमंद साबित होगा और आप किसी पुराने रोग में काफी सहज महसूस करेंगे. अधिक खर्च और चतुर वित्तीय योजनाओं से बचें. आपके जीवन साथी का स्वास्थ्य तनाव और चिंता का कारण बन सकता है.

मिथुन 
आपका गुस्सैल व्यवहार सेहत के लिए परेशानी खड़ी कर सकता है. अगर आप किसी यात्रा पर जा रहे हैं तो अपने कीमती सामान का ध्यान रखें. अपना कुछ समय दूसरों को देने के लिए यह एक अच्छा दिन है. इस खूबसूरत दिन पर प्यार से जुड़ी आपकी सारी शिकायतें दूर हो जाएंगी.

कर्क 
खुश रहें क्योंकि अच्छा समय आने वाला है और आप अपने आप में अतिरिक्त ऊर्जा का अनुभव करेंगे. चंद्रमा की स्थिति के कारण आज आपका पैसा अनावश्यक चीजों पर खर्च हो सकता है. अगर आप पैसे बचाना चाहते हैं तो अपने जीवनसाथी या माता-पिता से इस बारे में बात करें.

सिंह
ध्यान और योग आपके लिए न सिर्फ आध्यात्मिक बल्कि शारीरिक रूप से भी फायदेमंद साबित होंगे. जो लोग अब तक बिना सोचे-समझे पैसा बर्बाद कर रहे थे, उन्हें आज पैसों की जरूरत पड़ सकती है और आज आप समझ सकते हैं कि जीवन में पैसे का क्या महत्व है.

कन्या
आपकी व्यक्तिगत समस्याएं आपकी मानसिक शांति भंग कर सकती है. मानसिक दबाव से बचने के लिए कुछ रोचक और अच्छा पढ़ें. इस राशि के शादीशुदा लोगों को आज ससुराल पक्ष से धन लाभ होने की संभावना है.

तुला 
रोग से शीघ्र स्वस्थ होने के योग हैं. मनोरंजन और सुंदरता बढ़ाने में ज्यादा समय न लगाएं. अपना कीमती समय अपने बच्चों के साथ बिताएं. यह सर्वोत्तम मलहम है. वे कभी न खत्म होने वाली खुशियों का स्रोत साबित होंगे. 

वृश्चिक
संपत्ति से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ मिलेगा. अपने मित्रों और परिवार के सहयोग से आप नए आत्मविश्वास और रोमांच से भरे रहेंगे. प्रेम की दृष्टि से आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा. पेशेवर तौर पर आपको अपने अच्छे काम के लिए पहचान मिल सकती है.

धनु
आज आपको चपलता देखने को मिल सकती है. आपका स्वास्थ्य आज आपका पूरा साथ देगा. दिन बहुत लाभदायक नहीं है - इसलिए अपनी जेब पर नजर रखें और जरूरत से ज्यादा खर्च न करें. रिश्तेदारों के साथ अपने संबंधों को नवीनीकृत करने का दिन है.

मकर
आपका बचकाना स्वभाव फिर सामने आएगा और आप शरारती मूड में रहेंगे. आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा. कोई भी निर्णय लेने से पहले फायदे और नुकसान पर ध्यान से विचार करें.

कुंभ
ज्यादा खाने से बचें और अपने वजन पर नजर रखें. मित्रों के सहयोग से आर्थिक परेशानी दूर होगी. आज आपमें धैर्य की कमी रहेगी. इसलिए संयम बरतें, क्योंकि आपकी कड़वाहट आपके आसपास के लोगों को दुखी कर सकती है. 

मीन
आज का दिन मौज-मस्ती और आनंद से भरा रहेगा. जैसा कि आप जीवन को भरपूर जीएंगे. आज आपको अपना पैसा खर्च करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी क्योंकि घर का कोई बड़ा आज आपको पैसा दे सकता है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़