आज का राशिफल 25 फरवरी: कुंभ को शेयर बाजार से मिलेगा मुनाफा, जानें कैसा रहेगा अन्य राशियों का दिन

Daily Horoscope 25 February: कुंभ राशि के जातकों के लिए शनिवार का दिन बहुत अच्छा बीतेगा. शेयर मार्केट में अगर आपने पैसा लगाया है तो वह आपको लाभ कमा कर देगा. इस दौरान सामाजिक परिस्थिति भी आपकी बहुत अच्छी रहने वाली है. लोगों के विचार आपके प्रति अच्छे रहने वाले हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2023, 07:11 AM IST
  • धनु: आपके दोस्त आपके काम आने वाले हैं.
  • मीन: आर्थिक नुकसान की संभावना.
आज का राशिफल 25 फरवरी: कुंभ को शेयर बाजार से मिलेगा मुनाफा, जानें कैसा रहेगा अन्य राशियों का दिन

आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Daily Horoscope 25 February कुंभ राशि के जातकों के लिए शनिवार का दिन बहुत अच्छा बीतेगा. शेयर मार्केट में अगर आपने पैसा लगाया है तो वह आपको लाभ कमा कर देगा. इस दौरान सामाजिक परिस्थिति भी आपकी बहुत अच्छी रहने वाली है. लोगों के विचार आपके प्रति अच्छे रहने वाले हैं.  आपको कम प्रयास में अधिक सफलता मिल जाएगी.

धनु
यह दिन आपके लिए एक अद्भुत संयोग लेकर आ रहा है. अगर आप किसी से प्रेम करते हैं तो जाइए उससे अपने मन की बात करिए. इस बात की पूरी संभवावना है कि उधर से भी आपको अच्छी खबर मिले. इस दिन आपके दोस्त आपके काम आने वाले हैं. आपको जीवन में आगे बढ़ाने में उनका अहम किरदार रहने वाला है. शारीरिक स्थिति में मुझे थोड़ी सी समस्या में दिखाई दे रही है. उसको लेकर आपको सावधान रहना चाहिए.

मकर
शनिवार का दिन मकर राशि के जातकों के लिए बेहतर साबित होगा.इस राशि के जातकों को सब कुछ मिलेगा, लेकिन सब कुछ पाने के लिए आपको एक काम जरूर करना होगा वह होगा अपने डर को खत्म करने के लिए प्रयास करना. जब तक आपका डर खत्म नहीं होगा आप कुछ नहीं पा पाएंगे. आज के दिन योग तो आपके लिए बहुत अच्छे बन रहे हैं. जहां आप के काम से आपकोअधिक से अधिक धन का लाभ मिलने के योग हैं. वही आपके सभी काम बन जाए रोजगार के ऐसे भी योग बनते दिखाई दे रहे.

कुंभ
यह दिन आप की राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा बीतेगा. उसका कारण यह है कि आज के दिन शेयर मार्केट में अगर आपने पैसा लगाया है तो वह आपको लाभ कमा कर देगा. इस दौरान सामाजिक परिस्थिति भी आपकी बहुत अच्छी रहने वाली है. लोगों के विचार आपके प्रति अच्छे रहने वाले हैं. आपको अगर समाज से जुड़ा हुआ कोई काम करना है तो आपके लिए सबसे अच्छा रहेगा. आपको कम प्रयास में अधिक सफलता मिल जाएगी.

मीन
मीन राशि वालों का दिन सभी तरीके से अच्छा रहने वाला है. हालांकि आपके हाथों ही आपके आर्थिक नुकसान की संभावना दिख रही है. किसी को धन उधार देकर या शेयर मार्केट में पैसा लगाकर दोनों ही जगह आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है. अगर आप वाहन आदि खरीदने का बहुत समय से प्रयास कर रहे हैं तो यह दिन आपके लिए काफी अच्छा साबित होगा. कहीं भी धन को खर्च करने से पहले आपको अधिक से अधिक विचार विमर्श कर लेना चाहिए. भोग विलास कि सभी चीजें आपको मिलने वाली हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Gajlaxmi Rajyog 2023: होली के बाद बन रहा गजलक्ष्मी राजयोग, इन 3 राशियों की जागेगी सोई किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़