Dainik Rashifal: मकर को मिलेगी सफलता, तो कुंभ की बढ़ेगी शारीरिक परेशानी, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

28 June Rashifal: हिंदू धर्म में राशिफल का काफी महत्व है. मान्यता है कि हमारे जीवन में भविष्य में क्या होने वाला है इस बात की जानकारी हमें राशिफल के माध्यम से बहुत ही पहले मिल जाती है. परिणामस्वरूप हम आने वाली चुनौतियों का डट कर सामना करते हैं.

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jun 28, 2023, 07:58 AM IST
  • मकर को मिलेगी सफलता
  • कुंभ की बढ़ेगी शारीरिक परेशानी
Dainik Rashifal: मकर को मिलेगी सफलता, तो कुंभ की बढ़ेगी शारीरिक परेशानी, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

नई दिल्लीः 28 June Rashifal: हिंदू धर्म में राशिफल का काफी महत्व है. मान्यता है कि हमारे जीवन में भविष्य में क्या होने वाला है इस बात की जानकारी हमें राशिफल के माध्यम से बहुत ही पहले मिल जाती है. परिणामस्वरूप हम आने वाली चुनौतियों का डट कर सामना करते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं आज का दिन सभी राशि के जातकों के लिए कैसा बीतने वाला है. 

तुला
आज के दिन आपकी राशि के जातकों का भाग्योदय होने वाला है और आप को आज के दिन पर्याप्त तौर पर आर्थिक लाभ होंगे, पर आर्थिक लाभ होने से पहले आपके कार्यक्षेत्र में कई प्रकार की बाधाओं का सामना आपकी राशि के जातकों को आज के दिन करना होगा. दिन आपकी राशि के जातकों के लिए थोड़ा अच्छा भरा हुआ रह सकता है पर सफलता परिश्रम करने के बाद जरूर मिलने वाली है.

वृश्चिक
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के पक्ष में जाता हुआ नहीं दिखाई देता है. क्योंकि आज के दिन आपके जीवन में आर्थिक तौर पर कुछ समस्याएं बढ़ सकती है और खर्च भी बढ़ सकता है. किसी भी तरह के विवाद से दूरी बनाकर रखें. लड़ाई झगड़े में आपकी पराजय की स्थिति बन सकती है. व्यापार में आज के दिन सावधानी से निवेश करना आपके लिए लाभ का कारण बनने वाला है, तो सावधान जरूर रहे. दिन आपके लिए मिले जुले परिणाम देने वाला है.

धनु
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को जितना अधिक हो सके उतना रिजर्व रहना चाहिए. अपने और अपने परिवार के साथ क्योंकि सामाजिक तौर पर जब आप अधिक लोगों से  मिलने जुलने का प्रयास करेंगे तो आपके लिए अपमान की स्थिति बन सकती है. दुर्घटना के कारण भी आपके सम्मान को ठेस पहुंच सकती है, पर परिवार के साथ और अपने कार्य से कार्य रखने पर आपके लिए प्रसन्नता की स्थिति बनेगी और दिन आपके लिए अच्छा बीतेगा. वाहन आदि चलाते समय आज के दिन आपको सावधानी जरूर रखनी चाहिए.

मकर
आज के दिन इस राशि के जातकों को अपने कार्यक्षेत्र में सफलता मिल सकती है. हालांकि, आपकी सफलता में बाधा आज के दिन आपके जीवन साथी के साथ हुआ विवाद बन सकता है. इसके अतिरिक्त आपके साथ जो कार्य करने वाले लोग हैं, उनके साथ भी आज के दिन आपके संबंध बिगड़ सकते हैं. आपको प्रयास करना चाहिए कि आज के दिन जितनी सरलता से हो सके लोगों के साथ व्यवहार करें.
 

कुंभ
आज के दिन में आपकी राशि के जातकों की शारीरिक स्थिति थोड़ा परेशान जरूर कर सकती है, पर दिन आपके लिए बेहतर है. आज के दिन आप अपनी समस्याओं से छुटकारा पाने वाले हैं. अपने शत्रुओं पर विजय पाने वाले हैं और आपके काम बनने वाले हैं. दिन आपके लिए अच्छे परिणाम लेकर आ रहा है. अपने खान-पान और अपने दैनिक दिनचर्या पर नियंत्रण रखने का प्रयास कीजिए. दिन आपके पक्ष में होगा.

मीन
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए चिंताओं का विषय बन सकता है, क्योंकि आपके साथ किसी प्रकार की अनहोनी घटना घटने के योग बनते हुए दिखाई दे रहे हैं. योग निश्चित ही दुर्घटना की ओर इशारा करते हैं पर चिंताएं आज के दिन भविष्य को लेकर भी बढ़ने वाली है. दिन आपके लिए बहुत अच्छा व्यतीत होता हुआ नहीं दिखाई देता है.

ये भी पढ़ेंः Horoscope 28 June: मेष के लिए यात्रा के संयोग, वृषभ को मिलेगी सफलता, तो मिथुन की बढ़ेगी समस्या, जानें अपना राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़