Daily Horoscope: वृश्चिक की आय में होगी बढ़ोतरी, जानिए क्रिसमस पर कैसा रहेगा सिंह, तुला और कन्या का हाल

Daily Horoscope: तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है. आपकी इनकम में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी. दांपत्य सुख में बढ़ोतरी होगी. नौकरी में तरक्की मिल सकती है. मान सम्मान की प्राप्ति होगी.  संतान की तरक्की को देखकर आपको प्रसन्नता होगी. आपको कार्यक्षेत्र में शीघ्रता व भावुकता में कोई निर्णय लेने से बचना होगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. पदोन्नति जैसी कोई शुभ सूचना भी सुनने को मिल सकती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 25, 2022, 07:35 AM IST
  • सिंहः वाहन बहुत ही सावधानी से चलाएं
    कन्याः कारोबार में परिवर्तन हो सकता है
Daily Horoscope: वृश्चिक की आय में होगी बढ़ोतरी, जानिए क्रिसमस पर कैसा रहेगा सिंह, तुला और कन्या का हाल

नई दिल्लीः Daily Horoscope: तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है. आपकी इनकम में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी. दांपत्य सुख में बढ़ोतरी होगी. नौकरी में तरक्की मिल सकती है. मान सम्मान की प्राप्ति होगी.  संतान की तरक्की को देखकर आपको प्रसन्नता होगी. आपको कार्यक्षेत्र में शीघ्रता व भावुकता में कोई निर्णय लेने से बचना होगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. पदोन्नति जैसी कोई शुभ सूचना भी सुनने को मिल सकती है.

सिंह
संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है. आपको अपना सच्चा प्यार मिलने की पूरी पूरी संभावना नजर आ रही है. संयत रहें. आपको किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने का अवसर मिलेगा. आप अपने प्रयासों से अच्छा धन अर्जित कर सकते हैं. नौकरी में कार्यरत लोगों को किसी दूसरी नौकरी का ऑफर आ सकता है. वाहन बहुत ही सावधानी से चलाएं.

कन्या
आज का दिन आपके सुख समृद्धि में वृद्धि लेकर आएगा. नौकरी में कार्यरत लोग किसी नए उत्तरदायित्व को प्राप्त करके कड़ी मेहनत करते नजर आएंगे. आय की स्थिति में सुधार होगा. भागदौड़ ज्यादा रहेगी. कारोबार में परिवर्तन हो सकता है. आपकी कला के क्षेत्र में रूचि बढ़ेगी. परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा. दोस्तों के साथ ट्रिप पर जाने का प्लान बनायेंगे. अचानक यात्रा हो सकती है.

तुला
आपके लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है. आपकी इनकम में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी. दांपत्य सुख में बढ़ोतरी होगी. नौकरी में तरक्की मिल सकती है. मान सम्मान की प्राप्ति होगी.  संतान की तरक्की को देखकर आपको प्रसन्नता होगी. आपको कार्यक्षेत्र में शीघ्रता व भावुकता में कोई निर्णय लेने से बचना होगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. पदोन्नति जैसी कोई शुभ सूचना भी सुनने को मिल सकती है.

वृश्चिक
आय में बढ़ोतरी होगी. मन में नकारात्मकता के असर से बचें. आज का दिन आपके लिए उन्नति दिलाने वाला रहेगा. आप अपने किसी नए प्रोजेक्ट की शुरुआत कर सकते हैं. अपनी कीमती वस्तुओं को संभालकर रखें. आज आपकी आमदनी में जबरदस्त इजाफा होगा. कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा. बेहतर कार्य सही समय पर होने वाला है.

यह भी पढ़िए: Horoscope 2022: क्रिसमस पर धनु राशि वाले रखें इस बात का ध्यान, आज मकर, कुंभ व मीन के लिए बनेंगे लाभ के मौके

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़